अम्बेडकरनगर: घर में घुस कर युवक ने किया छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

0

अम्बेडकरनगर में एक छात्रा से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुराचार करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा के घर में घुस कर उसके साथ दुराचार अ प्रयास किया. जिसके बाद परिजनों ने मौके से उसे पकड़ लिया लेकिन वह धक्का देकर फरार हो गया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा के चाचा के प्रार्थना पत्र पर आरोपी के खिलाफ दुराचार, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

जानकारी के मुताबिक, अम्बेडकरनगर के बसखारी थाना क्षेत्र की निवासिनी छात्रा के बोर्ड्स के एग्जाम चल रहे हैं. जिसके लिए वह देर रात अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान राशिद जमाल नामका व्यक्ति अचानक उसके कमरे में घुस आया और पहले बनाई गयी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुराचार करने लगा. इसी दौरान छात्रा ने जमकर शोर मचा दिया. जिससे मौके पर पीड़िता की मां पहुँच गयीं और गाँव वाले भी एकत्रित हो गए.

शोर सुनकर गांव वालों को आता देख आरोपी छात्रा की मां को धक्का देकर मौके से फरार हो गया. जबकि आरोपी का मोबाइल वहीं पर गिर गया. परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पूछताछ में ये बात सामने आई कि एक वर्ष से आरोपी युवक उसके साथ अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुराचार करता आ रहा है.

फरार आरोपी को पकड़ने के लिए दी जा रही दबिश

पीड़िता के चाचा ने आरोपी के खिलाफ दुराचार, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पीड़िता को भी मेडिकल के लिए भेजा गया है. वहीँ फरार आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News