गोरखपुर: पहले फेसबुक पर महिला से दोस्ती, फिर दुष्कर्म कर फरार आरोपी शोएब गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को गोरखपुर पुलिस ने एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, फेसबुक पर दोस्ती के बाद पहले तो युवक ने महिला से रूपये हड़प लिए थे फिर बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया. इसके बाद से आरोपी फरार हो गया. जिसको अब गिरफ्तार किया गया है.

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर (Gorakhpur) के रामग़ढ़ताल इलाके की एक महिला से बहराइच के केवानगंज निवासी शोएब उर्फ शमी ने फेसबुक के जरिए दोस्ती की. धीरे-धीरे बातचीत कर उसका विश्वास हासिल कर लिया. उसके बाद आरटीजीएस के जरिए आरोपी शोएब ने अपने खाते में महिला से दो लाख रुपये मंगा लिए.

इसके बाद में बीते 2 फरवरी 2019 को वह चार पहिया गाड़ी लेकर दोस्त असलम के साथ गोरखपुर आया और महिला को गाड़ी में बैठाकर साथ लेते गया. सुनसान स्थान पर महिला को ले जाकर शोएब और उसके दोस्त ने गाड़ी में ही सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे वहीं उतारकर चले गए.इसके बाद महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी.

गिरफ्तारी के बाद भेजा गया जेल

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से युवक फरार चल रहा था. सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित बहराइच के केवानगंज निवासी शोएब उर्फ मोहम्मद शमी को रामगढ़ताल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की दोपहर 1.30 बजे रुस्तमपुर-देवरिया बाईपास तिराहे से दबोच लिया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News