आसपास

दलित बच्ची से गैंगरेप और मर्डर के आरोपियों का पुलिस ने किया एंकाउंटर, मो. ईसारूद्दीन समेत 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस के बड़ी सफलता हाथ लगी है. नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को पुलिस ने एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर करीब एक सप्ताह पहले किशोरी के साथ रेप और हत्या का आरोप है. आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था. गिरफ्तार बदमाशों के पास से 315 बोर का असलहा भी हुआ बरामद हुआ है.
रामपुर पुलिस ने मुठभेड़ दोनों बदमाश बब्बू बेग पुत्र याकूब बेग, ईसारूद्दीन पुत्र रियाजुद्दीन निवासी ग्राम मित्तरपुर थाना शाहबाद घायल हुए हैं. वहीं तीसरे आरोपी फैसल पुत्र अली अहमद निवासी ग्राम मित्रपुर थाना शाहबाद की भी गिरफ्तारी हो गई है. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने थाना शाहबाद इलाके में एक सप्ताह पूर्व नाबालिग युवती की हत्या की घटना का खुलासा भी किया है.

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दलित किशोरी शुक्रवार को गायब हो गई थी. उसकी मां ने 17 जनवरी को ही शाहबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. किशोरी के परिजन उसको तलाश कर रहे थे. इस दौरान सोमवार को सूचना मिली की घर से करीब 500 मीटर दूर गांव में ही गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा मिला .मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद शाहबाद कोतवाली की पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का आरोप है कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

वहीं इस मामले पर एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि इस घटना के खुलासा के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था. एक हफ्ते से हम लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे थे उसी के तहत थाना शाहाबाद टीम और हमारी एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस घटना में 25-25 हजार के ईनामी बदमाशों को पुलिस एंकाउंटर में गोली लगी है. कुल तीन बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. एसएसपी ने बताया कि ये बदमाश बेहद शातिर किस्म के हैं, इन्होने युवती के साथ के बलात्कार के प्रयास के दौरान उसकी हत्या कर दी थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *