जब्बार अली ने समारोह पूर्वक ली पालिकाध्यक्ष की शपथ


रुदौली(फैजाबाद)१३दिसम्बर-:नगर के नेशनल इंटर कॉलेज परिसर में पालिकाध्यक्ष जब्बार अली ने समारोहपूर्वक शपथ ली। उन्हें उप जिलाधिकारी पंकज ¨सह ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। पालिकाध्यक्ष ने 17 सभासदों को शपथ दिलाई और नगर का चहुंमुखी विकास का वादा किया।शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व मंत्री तेजनरायन पांडेय पवन ने कहा कि यहां का विकास जब्बार अली की प्राथमिकता है। उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर नगर का विकास करने का आह्वान किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि 2019 व 2022 में साइकिल की रफ्तार तेजी से दौड़ेगी। पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां ने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर रुदौली ने जब्बार अली को बड़ी जीत दिलाई है। इसके लिए वे रुदौली वासियों के आभारी हैं। पूर्व विधायक आनंदसेन यादव ने कहा कि यह जीत रुदौली के अवाम की है। एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। जुल्मी सरकार को हटाने के लिए सपा को जनता के बीच जाने की जरूरत है।इस मौके पर तहसीलदार रामजन्म यादव, अधिशासी अधिकारी श्यामेंद्रमोहन चौधरी, प्रियंकासेन यादव, डॉ. आशीष पांडेय उर्फ दीपू, शाह हयात मसूद गजाली, अतीक खां, अली मियां, एजाज अहमद, प्रवक्ता ओम प्रकाश ओमी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

[दो बार ली शपथ]

पालिकाध्यक्ष जब्बार अली ने दो बार शपथ ली। पहले उर्दू फिर हिन्दी में शपथ ग्रहण किया। एसडीएम पंकज सिंह हिन्दी में पढ़ रहे थे तो पालिकाध्यक्ष जब्बार अली उर्दू में एसडीएम से आगे पढ़ जाते। एसडीएम ने पालिकाध्यक्ष को टोका कि जो मैं पहले पढ़ूं, बाद में उसे आप दोहराएं। इसके बाद हिन्दी में शपथ दिलाई गई।

[महज 17 सभासदों ने लिया शपथ]

नगर पालिका के कुल 17 सभासदों ने शपथ ली। यहां पर कुल 25 सभासद हैं। भाजपा के सात सभासदों ने शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया। वजीरगंज वार्ड के सभासद शकील का निधन हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News