Ludo से मिली यूपी के ‘मुलायम सिंह यादव’ को पाकिस्तानी लड़की ,प्यार के लिए नेपाल के रास्ते भारत आई

0

खेल में हार जीत तो लगी रहती है लेकिन लूडो LUDO के ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान इश्क का एक मामला सामने आया है. पाकिस्तान (pakistan) की एक लड़की को गेमिंग ऐप लूडो खेलते वक़्त उत्तर प्रदेश के एक लड़के से प्यार हो गया. लड़की भी बंदिशों को पार कर नेपाल के रास्ते बेंगलुरु पहुंच गई. यहां आकर लड़की ने लड़के से शादी कर ली. हालांकि पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने लड़की को फर्जी दस्तावेज के जरिए भारत आने पर गिरफ्तार कर लिया. इतनी ही नहीं लड़के को भी फर्जीवाड़े में साथ देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

क्या है मामला?
पुलिस के मुताबिक 26 साल का मुलायम सिंह यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वह बेंगलुरु की एक निजी कंपनी एचएसआर लेआउट में सुरक्षा कर्मी के तौर पर नौकरी करता है. मुलायम को ऑनलाइन लूडो खेलने का शौक था इस गेम के जरिए ही उसका संपर्क पाकिस्तान के हैदराबाद में रहने वाली 19 साल की लड़की इकरा जीवानी (iqra jeevani) से हुआ. मुलायम के कहने पर 19 साल की पाकिस्तानी लड़की सितंबर 2022 में नेपाल के काठमांडू से होते हुए भारत में दाखिल हो गई. दोनों बेंगलुरु के बेलंदूर पुलिस स्टेशन की सीमा क्षेत्र में एक लेबर क्वार्टर में रहने लगे. हालांकि किसी तरह पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिल गई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने लड़की को विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (Foreigners Regional Registration Office) के सुपुर्द कर दिया है. मुलायम पर भी लड़की का साथ देने और फर्जीवाड़े के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News