यूपी:प्रेमी की बाहों मे न्यूड थी, आ गई बेटी, तो बेटी को माँ ने मौत की नींद सुलाया

0

UP : हापुड़ मे मासूम काव्या के क़त्ल का खुलासा हो गया है। क़ातिल कोई और नहीं बल्कि उसको जन्म देने वाली मां सुलेखा और उसका प्रेमी अंकित तोमर निकला। दोनों अरेस्ट हो गए है।

प्रेमी की बाहों मे नग्न थी मां.. आ गई बेटी

“मम्मी..तुम भईया के साथ ये क्या कर रही हो। ना भईया ने कपड़े पहने हैं ना आपने। आपको शर्म नहीं आ रही ऐसा करते। पापा घर आने दो दो..मैं उनसे शिकायत करूंगी”। यह अल्फाज़ उस वक्त छह वर्षीय मासूम को भारी पड़ गए

जब उसने मां को चचरे भाई अंकित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।उधर, मां की हवस उसकी ममता पर भारी पड़ गई और उसने अपने कृत्य को छिपाने के लिए बेटी को गला दबाकर मार डाला। गला दबाते वक्त भी मां के हाथ नहीं काँपे।

बेटी को काफी समझाया, नहीं मानी तो मार डाला..

सुलेखा ने पुलिस को बताया कि बेटी काव्या ने उसे अंकित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पिता से शिकायत करने की बात करने लगी। उसने विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर उसे ऐसा न करने के लिए कहा। लेकिन, वह शिकायत करने की जिद करती रही। जिसके बाद उसने बेटी को मार डाला।

खून के निशान मिटाने को गोबर से किया लेप..

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि घर के जिस कमरे में काव्या की हत्या की गई। वहां खून के छींटे दीवार व जमीन पर गिर गए थे। सबूत मिटाने के लिए सुलेखा ने जमीन पर गोबर-मिट्टी से लेप कर खून के निशान को छिपा दिया। दीवारों पर लगे निशान को पानी से साफ कर दिया था। ताकि, वह पुलिस को चकमा दे सके।

पुलिस ने मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि बच्ची की मां सुलेखा के अपने भतीजे के साथ प्रेम संबंध थे. 6 साल की काव्या ने मां को आपत्तिजनक हालत में देखा लिया था. जिसके चलते मां ने डर कर अपनी बेटी की हत्या कर दी और शव को खंडहर में फेंक दिया. यह घटना थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा में हुई. सुरेखा का पति ट्रक ड्राइवर है, वह रोजी रोटी के लिए अक्सर बाहर रहता था. इस बीच सुरेखा के अपने जेठ के बेटे अंकित के साथ प्रेम प्रसंग बन गए. राजेश के बाद बाहर जाने के बाद सुरेखा और अंकित का ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ बीतता था.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

कप्तान अभिषेक वर्मा ने मासूम की हत्या में स्वयं बारीकी से जांच की. घर का बारीकी से निरीक्षण किया तो उन्हें दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए और फर्श को पानी से धोया गया था और घर की नाली में भी खून दिखाई दिया. कप्तान ने मकान को सील कर मां सुरेखा को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. पुलिस की सख्ती के आगे वह टूट गई और उसने बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली. सुरेखा ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग अपने भतीजे अंकित के साथ चल रहा था. बेटी ने दोनों को साथ देख लिया था. जिसके बाद उसने दरांती से वार कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और हत्या में इस्तेमाल की गई दरांती भी बरामद की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News