बेटे को ठीक करने के लिए मां ने पहले भेजी कॉलगर्ल, फिर खुद ही बनाए संबंध, कुछ दिनों बाद उसी ने ले ली जान

मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र होता है, लेकिन इतिहास के पन्नों को पलटे तो कई शर्मनाक किस्से भी मिल जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने बेटे के इलाज के लिए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में उसी बेटे ने मॉडल की जान ले ली। (फोटो- Barbara Daly Baekeland के परिवार से)

दशकों पुरानी है घटना

ये घटना साल 1972 की है। मॉडल बारबरा डेली बेकलैंड की लंदन में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उस वक्त उनकी उम्र 51 साल थी। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उनके बेटे ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। मॉडल उसका इलाज करने की कोशिश कर रही थीं। अब पुलिस अधिकारियों के मन में ये सवाल आया कि आखिर बेटा अपनी मां की जान क्यों लेगा? जब पड़ताल की गई तो सारे राज खुलते चले गए।

कॉलगर्ल को बुलाया

जांच करने पर पता चला कि बारबरा का बेटा एंटनी समलैंगिग था। उस वक्त उसकी उम्र 21 साल के करीब थी। पति से तलाक की वजह से बारबरा अकेली पड़ गई थीं। उसको बेटे को ठीक करने का अजीब प्लान सूझा। जिसके बाद उसने कॉलगर्ल को पैसे देकर बुलाया और उसे अपने बेटे के साथ सोने के लिए भेजा। मॉडल की ये कोशिश भी पूरी तरह से विफल रही और उसके बेटे ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

एंटनी करता रहा विरोध

इसके बाद बारबरा ने जो कदम उठाया, उसको जानकर पूरी दुनिया हैरान रह गई। जब कॉलगर्ल वाला प्लान फेल हो गया तो मॉडल खुद उसके साथ सोने लगी और जबरदस्ती अपने सगे बेटे के साथ संबंध बनाए। एंटनी लगातार मां के इस कदम का विरोध करता रहा। कुछ ही दिनों बाद एंटनी ने मां को रसोई में चाकू से मार दिया। जिन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चेतावनी को किया नजरअंदाज

मॉडल अपने बेटे को दिखाने डॉक्टर के पास ले गई थी। जांच के बाद डॉक्टरों ने सलाह दी कि वो अपने बेटे से बचकर रहें। वो कभी भी हिंसक हो सकता है, लेकिन मॉडल ने इस चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया। जिसका खामियाजा उसे अपनी जान देकर भुगतना पड़ा

कितनी सजा मिली?

जांच के दौरान पता चला कि एटंनी पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया नाम की बीमारी से पीड़ित था, लेकिन उसके पिता ने उसका इलाज नहीं करवाने दिया। घटना के बाद एंटनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बाद में कोर्ट ने उसे 8 साल की सजा सुनवाई। 1980 में वो जेल से रिहा होकर सामान्य जिंदगी जीने लगा, लेकिन उसकी कहानी आज भी दुनियाभर में फैली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News