कानपुर-छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची लड़की पुलिस ने कहा- तुम इतनी एडवांस कैसे हो?

कानपुरः यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहती है। कानपुर में एक बार फिर सीएम योगी की मित्र पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जिले के रायपुरवा थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची युवती से पुलिसकर्मी ने ही अभद्रता कर दी। आरोप है कि कार्रवाई करने के बजाए पुलिसकर्मी युवती पर ही सवाल खड़े करने लगा। कहा कि तुम्हें इतना एडवांस किसने बना दिया। आरोप है कि इसके बाद जबरन समझौता लिखवा लिया।

बता दें कि युवती ने मंगलवार को ट्विटर पर थाने का एक वीडियो अपलोड करने के साथ ही शिकायत की है। एडीजी और आईजी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। रायपुरवा निवासी युवती महिला संबंधी एक पोर्टल पर ब्लॉग लिखती है। युवती के मुताबिक मकान मालिक से उसका विवाद चल रहा है। इसी के चलते सोमवार रात को मकान मालिक के छोटे भाई ने उसके साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की। शिकायत लेकर रायपुरवा थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उसे ही कठघरे में खड़ा कर दिया।

आरोप है कि एक पुलिसकर्मी ने कहा कि ज्यादा पढ़ गई हो, इतना एडवांस कौन बना दिया है। तुम्हारे पापा ने। इस पर उसने ट्विटर पर यूपी पुलिस समेत पुलिस के अफसरों को टैग कर शिकायत की है। वीडियो में समझौता कराने का दबाव बनाने की बात लिखी है। वहीं पुलिस के अधिकारी मामले को मकान मालिक और किराएदार का विवाद बता रहे हैं। आईजी कानपुर का कहना है कि युवती से अभद्रता के मामले की जांच करायी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News