यूपी: बिना टिकट यात्रा कर रहे थे 20 पुलिसकर्मी, TTE ने वसूला 22350 रूपये का जुर्माना

यूपी के लखनऊ (Lucknow) से बरेली (Bareilly) की यात्रा कर रहे पुलिस वालों का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी टीटीई से बहस करते दिखाई दे रहे हैं. बहस की वजह बिना टिकट यात्रा करना बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो चेकिंग अभियान में तकरीबन 20 पुलिसकर्मियों (20 Policemen) को बिना टिकट (Without Ticket) यात्रा करते पकड़ा गया है. इस दौरान TTE और पुलिसकर्मियों के बीच काफी बहस भी हुई. हालाँकि वहां मौजूद लोगों ने भी TTE का साथ दिया. जिस वजह से पुलिसकर्मियों समेत 45 लोगों ने 22350 रूपये का जुर्माना वसूला गया.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से राजगीर जाने वाली श्रमजीवी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में बरेली से लखनऊ के बीच कुल 45 लोगों को बिना टिकट पकड़ा गया था. इन लोगों में 20 पुलिसकर्मी भी शामिल थे. जब पुलिसकर्मियों से जुर्माना भरने की बात कही गयी तो वो बहस करने लगे. पुलिसकर्मियों ने TTE पर वर्दी का रौब दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वाकिये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है.

पुलिसकर्मी बोला- पर्ची काट कर रेल मंत्री बन जाओगे क्या?

वीडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि एक पुलिसकर्मी ने टीटीई से यह तक कह डाला कि जिस दिन मेरी गिरफ्त में आओगे इतने मुकदमे लदवा दूंगा कि याद करोगे. वहीं टिकट कटाने की बात कहने पर एक अन्य दीवान ने टीटीई से कहा कि अगर वह जुर्माने की पर्ची काट देगा तो रेलमंत्री नहीं बन जाएगा। हालाँकि जब ट्रेन में मौजूद लोगों ने TTE का ही साथ दिया, जिस पर पुलिसकर्मियों को जुर्माना भरना पड़ा. ट्रेन में पकड़े गए 45 लोगों से तकरीबन 22350 रूपये का जुर्माना वसूला गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News