मेरठ: नौशाद पर NSA लगाएगी योगी सरकार, थूक लगाकर खिलाता था रोटियां

हाल ही में मेरठ (Meerut) जिले में हुई एक शादी में थूक लगाकर रोटी सेकते युवक का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अब आरोपी की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ने वालीं हैं। दरअसल, शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी रोटियां बनने के आरोप में गिरफ्तार नौशाद उर्फ सुहैल पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत में कार्रवाई होगी। प्रशासन ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

जल्द लगेगी रासुका

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में एक शख्स नान रोटी में थूक लगाकर सेकता (Spitting on Bread) हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराई। एसपी क्राइम रामअर्ज ने मेडिकल पुलिस को मामले की जांच सौंपी, आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने नौशाद उर्फ सुहैल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिलहाल नौशाद न्यायिक हिरासत में है।

वहीं अब आरोपी नौशाद की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मेडिकल थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि नौशाद पर रासुका लगाने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। इसके लिए अभियोजन अधिकारियों से भी राय ली जा रही है। जल्द ही रासुका के तहत आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

क्या है वायरल वीडियो में ?

दावा किया गया कि यह वीडियो मेरठ के गढ़ रोड के अरोमा गार्डन मैरिज हॉल का है। वीडियो में पार्टी में खूब चहल-पहल चल रही है। एक तरफ तंदूर लगा है। जिस पर एक युवक रोटी सेक रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक रोटी हाथों से बेलता है। फिर उस पर थूकता है और उसके बाद तंदूर में सेकेने के लिए रख देता है। यह सब आरोपी युवक ने एक-दो बार नहीं किया बल्कि पूरी वीडियो में इसी तरह करता नजर आ रहा है। यह सब करतूत पास खड़े एक युवक ने मोबाइल में कैद कर ली। जिसके बाद इस वीडियो का वायरल कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News