UP: उन्नाव में दर्दनाक वारदात, जंगल में बंधी मिलीं तीन लड़कियां, दो की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है. कानून व्यवस्था के मामले में उन्नाव पुलिस हमेशा सवालों के घेरे में रहती है. इस बार उन्नाव से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में बुधवार देर शाम एक घने जंगल जैसे एक खेत में तीन दलित किशोरियां बेहोशी की हालत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं. इनमें से दो की मौत हो चुकी है.

दो लड़कियों की मौत एक घायल

खेत में 2 लड़कियों का शव बरामद किया गया है और लड़की बेहोशी की हालत में मिली. घायल लड़की को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की विस्तृत जांच जारी- पुलिस अधीक्षक

जिले के एसपी ने बताया कि जांच के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी. सीएचसी ईएमओ डॉ. विमल आर्या ने जहरीला पदार्थ निगलने से मौत की आशंका जताई है. बता दें कि बबुरहा गांव के संतोष वर्मा की बेटी कोमल (16), सूरज पाल वर्मा की पुत्री काजल (13) और सूरज बली की बेटी रोशनी (17) दोपहर के बाद मवेशियों के लिए चारा लेने खेत में गई थीं.

देर शाम तक जब तीनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी. सूरजपाल के खेत में पहुंचे तो तीनों किशोरियां अचेत पड़ी थीं. एक ही दुपट्टे से तीनों के हाथ बंधे थे. कोमल और काजल की मौत हो चुकी थी और रोशनी की सांसें चल रही थीं.

जहरीला पदार्थ खाने से मौत की आशंका

सीएचसी के डॉ. विमल आर्या ने जहरीला पदार्थ निगलने से मौत की आशंका जताई है. तीनों किशोरियों ने किन परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाया यह नहीं पता चल सका है. मौके पर भारी संख्या मौके पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है. आईजी, डीआईजी, डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. फोरेंसिक विभाग की टीम भी जांच पड़ताल में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News