प्रयागराज: तमंचे की नोक पर अगवा हुई दो हफ्ते पहले ब्याही गई महिला

प्रयागराज:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शादी के 15वें दिन पति के साथ मायके से ससुराल जा रही युवती बुधवार शाम को 60 फ़ीट रोड से दिनदहाड़े अगवा कर ली गई। कार से पहुंचे दबंगों ने उसके पति की पिटाई कर दी और उसको जबरदस्ती उठा ले गए। इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की। मामला आईबी से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी सक्रिय नजर आई। देर रात तक युवती का पता नहीं चला था।

करेली निवासी मार्बल ठेकेदार विमलेश पाल की शादी एक दिसंबर 2020 को कटुहला, धूमनगंज की युवती से हुई थी। युवती का भाई आईबी में नौकरी करता है। विमलेश पाल ने बुधवार को पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में 60 फीट रोड धूमनगंज में कटुहला गांव के पूर्व प्रधान नन्हे पाल उसका छोटा भाई शानू पाल अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचा। उनकी बाइक के आगे कार लगा दी।

इसके बाद तमंचे से फायर कर सनसनी फैला दी। उसे डंडे से पीटा और उसकी पत्नी को पीटते हुए कार से अपहरण कर ले गया। पुलिस की मानें तो आरोपी शानू पाल ने उसकी शादी के दिन ही फोन करके धमकी दी थी। कहा था कि अगर शादी करके गए तो तुम्हारी पत्नी को अगवा कर ले जाएगा।

इस प्रकरण में विमलेश ने नन्हा पाल, शालू पाल और चंद्रशेखर समेत अन्य के खिलाफ धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करने की रिपोर्ट दी। धूमनगंज इंस्पेक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके कुछ संदिग्धों को पकड़ा है। अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News