बरेली: सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से 9 लड़कियों के साथ 4 लड़के गिरफ्तार

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद में पुलिस (Police) ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ कर 9 लड़कियों के साथ 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिसिया पूछताछ में पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि उनसे एक होटल में अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा था. वह दिल्ली और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. जिसके बाद पुलिस अब गिरोह के सरगना की तलाश में जुट गई है. एएसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर बारादरी थाना पुलिस ने देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि शहर के होटल में अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा है. जिसके बाद से गोपनीय पुलिस टीम को लगाया गया था. मंगलवार को थाना बारादरी के प्रभारी निरीक्षक व महिला पुलिस फोर्स के साथ वेदा होटल पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया. इस रैकेट में 9 लड़कियां और 4 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. सभी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत भी कर लिया गया है.

होटल मालिक कौन है और इस गिरोह का सरगना कौन है? इसकी जांच शुरू हो गई है. जिनका भी अनैतिक कार्य में नाम आएगा उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. पकड़ी गई ये लड़कियां दिल्ली और पश्चिम बंगाल से बरेली कैसे आई इसकी भी जांच कराई जा रही है.

उधर दिल्ली-एनसीआर से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. एक महिला द्वारा सेक्स रैकेट अपने घर से ही चलाया जा रहा था. पुलिस ने मौके से 7 युवक एवं 8 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News