सांसद Azam Khan का मीडिया प्रभारी लूट के आरोप में गिरफ्तार, भैंस-जेवर और नगदी बरामद

0

रामपुर। सांसद आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान उर्फ शानू को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। जहां न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिए जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फ़साहत अली खान उर्फ शानू के पास से लूटी हुई नगदी जेवरात और दो भैंसे बरामद हुई हैं। जिन्हें शिकायतकर्ताओं द्वारा पहचाना गया है।

पुलिस के मुताबिक फ़साहत अली खान 18 मुकदमों में पुलिस वांटेड है। इनमें यतीम खाने में हुई मारपीट, लूट/डकैती, तोडफोड, समेत तमाम केस शामिल है। ये सभी मुकदमे नगर कोतवाली और गंज थाने में दर्ज हुए हैं। वहीं पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसके पास से पुरानी मुद्रा के कुल 22500 रूपये, चाॅदी की पायल 02 जोडी, सोने के 01 जोडी कानों के बून्दे, सोने के 02 गले के हार, सोने की 1 अंगूठी, 2 भैस (अभियुक्त फसाहत अली के खेत ग्राम कोयली से बरामद), लोहे की 1 जंजीर, भैस के गले की 4 घण्टी, पुरानी मुद्रा के कुल 4500 रुपये और सोने की 02 झुमकी बरामद हुई है।

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि फ़साहतअली खान उर्फ शानू को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से लूटी हुई जेवरात, नगदी के अलावा लोगों के घरों से लूटी हुई भैंसे बरामद की हैं। इसके खिलाफ कई सारे केस नगर के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। 18 से ज्यादा मुकदमों में यह वांछित था। इसके खिलाफ घर में घुसकर लूटपाट करने लोगों के साथ मारपीट करने और उनके घरों की महिलाओं से जेवर लूटने और उनकी भैंसे लूटने के आरोप में केस दर्ज हुए थे। अब उन लोगों ने अपनी भैंसे पहचान ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News