इटावा: दारोगा के सामने ही सिपाही ने की अपने ताऊ की हत्या

0

इटावा जिले में जमीनी विवाद में एक बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोपी कोई पर नहीं बल्कि उनका ही भतीजा है जोकि यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात हैं। दरअसल, सिपाही सड़क पर कब्जा करके दीवार बना रहा था, जिसका उसके ताऊ विरोध कर रहे थे। बड़ी बात यह है कि इस हत्या को अंजाम दारोगा के सामने दिया गया। फिलहाल पुलिसकर्मी मामले की जांच में लगे हैं।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, इटावा के बसरेहर थानांतर्गत के रजपुरा गांव में रहने वाले 65 वर्षीय रामबरन यादव का भतीजा प्रभात यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर जनपद एटा के जलेसर में तैनात है। जोकि अपने घर के गलियारे में दीवार बना रहा था। दोनों परिवारों में पहले से ही जमीनी विवाद है। जिसके चलते उसके ताऊ ने इसका विरोध किया। विरोध के दौरान ही दोनों में बहस इतनी बढ़ गई कि सिपाही ने पुलिस बुला ली।

दारोगा सिपाही के सामने की हत्या

दरोगा और एक सिपाही की मौजूदगी में प्रभात यादव दीवार का निर्माण कर रहा था। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उक्त दरोगा और सिपाही घटना पर मौजूद थे।दरोगा के सामने ही सिपाही ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सैफई चंद्रपाल सिंह और बसरेहर इंस्पेक्टर जेके शर्मा पुलिस बल के साथ मौजूद पर पहुंचे। फिलहाल घटना की जांच के लिए पुलिस टीम को आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News