BJP नेताओ में मारपीट आपस में भीड़ गए ये सभी, दर्ज हुआ मुकदमा

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शनिवार को बीजेपी नेता के दो बेटों ने अपनी ही पार्टी के एक युवा नेता के साथ मारपीट की। घटना के दौरान युवा नेता के माता-पिता भी मौजूद थे और उन्हें भी कई चोटें आई हैं। युवा बीजेपी नेता कुणाल मराठे के घर में घुस कर उनके साथ मारपीट करने वाले शख्स बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद भागवत कराड के बेटे हैं। उन्होंने कोटा कॉलोनी स्थित आवास में घुसकर कुणाल के साथ मारपीट की।

युवा नेता ने सांसद के बेटों पर लगाए ये आरोप

कुणाल मराठे ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस वार्ड से मैं काफी लंबे समय से समाज सेवा कर रहा हूं, उसी वार्ड से ही सांसद के बेटे भी चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस इलाके में काफी मेहनत की है। उनह्ने कहा कि अगले 6 महीने में यहां पर नगर निगम का चुनाव होने वाला है। मेरी बढ़ती पहचान से वो काफी डरे हुए हैं और इसी के चलते गुस्से में मारपीट कर रहे हैं।

बेटों पर मुकदमा ना दर्ज करने का बनाया दबाव

बता दें कि बीजेपी नेता भागवत कराड ने अब तक राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण नहीं की है। युवा नेता कुणाल मराठे ने आरोप लगाया है कि सांसद ने अपने दोनों बेटों हर्षवर्धन और वरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज ना करने का दबाव बनाया है। कुणाल के सिर पर मारपीट के चलते कई चोटे आई हैं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सांसद ने कहा- इस लड़ाई में बेटों की गलती नहीं

वहीं दूसरी ओर भागवत कराड का कहना है कि इस लड़ाई में उनके दोनों बेटों की कोई गलती नहीं है। उनका कहना है कि ये लड़ाई पवन सोनवाने और कुणाल मराठे के बीच की है। उनके बीच कोई गलतफहमी हुई, इस दौरान तीनों ने कुणाल को समझाने की कोशिश की। बाद में ये विवाद बढ़ गया और पवन सोनवाने ने मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने सांसद के बेटों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

हालांकि पुलिस ने बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद भागवत कराड के दोनों बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनके बेटों पर युवा बीजेपी नेता के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News