बाराबंकी : कोरोना युद्ध मे महती भूमिका निभा रहे बनीकोडर सीएचसी की टीम

0

बाराबंकी। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में धरती के भगवान की भूमिका निभाने वाले सीएचसी रामसनेहीघाट के डॉक्टरों का नेतृत्व कर रहे सीएचसी रामसनेहीघाट के प्रभारी अधीक्षक डॉ संदीप तिवारी के नेतृत्व में सीएचसी से जुड़े चिकित्सकों, एएनएम् आशाबहू की टीम पूरे क्षेत्र में कोरोना वैश्विक बीमारी के खिलाफ जारी जंग में अपनी महती भूमिका निभा रहे है, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट अंतर्गत गांव के प्राथमिक विद्यालयों में 64 शेल्टर होंम बनाए गए जहां 78 लोग क्वारेंटाइन हैं जबकि 578 लोगों को होम क्वारेंटाइन में रखा गया है। होम क्वारेंटाइन वाले घरों के दरवाजे पर नोटिस चिपका कर लोगों से इस घर से दूर रहने की सलाह स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई है। स्वास्थ विभाग की टीम कोरोना को हराने के लिए कोरोना के खिलाफ जारी जंग के सेना नायक डॉ संदीप तिवारी की अगुवाई में हर मोर्चे पर कोरोना वायरस को हराने पर जुटी हुई है। सुबह से लेकर शाम तक रामसनेहीघाट सीएचसी प्रभारी अधीक्षक के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य विभाग में कार्य कर रही टीम कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस महायुद्ध में अपनी कठिन चुनौती स्वीकार करते हुए महामारी को हराने में लगी हुई है। प्रभारी अधीक्षक श्री तिवारी ने बताया कि सभी स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कोरोना योद्धा कोरोना के खिलाफ जंग छेड़े हुए है साथ ही क्षेत्र में सभी लोगों से यह अपील भी की गई है कि यदि कोई भी ब्यक्ति अन्य प्रदेशो से आता है तो उसकी जानकारी तत्काल स्थानीय अधिकारियों को दे तथा उस ब्यक्ति के संपर्क में 14 दिन तक कोई भी घर का सदस्य न आये। धरती के भगवान के रूप में कार्य कर रहे डॉक्टरों को अमरभारती समाचार पत्र हार्दिक शुभकामनाएं देता है, तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

टीम लीडर के निर्देश पर कोरोना के खिलाफ महायुद्व को जीतना ही सभी डॉक्टरों का लक्ष्य – डॉ रईश खान

रामसनेहीघाट बाराबंकी। डॉ रईश खान कहते है कि स्वास्थ्य विभाग के टीम लीडर केंद्र अधीक्षक डॉ संदीप तिवारी के निर्देशन में हम सभी कोरोना के खिलाफ जंग छेड़े हुए है, अगर लोगो का सपोर्ट मिला और लोग लॉक डाउन का पालन करेंगे तो कोरोना के खिलाफ जारी जंग जरूर जीतेंगे, हमारी स्वास्थ्य सेना के सेना नायक डॉ संदीप तिवारी के निर्देशन में सीएचसी रामसनेहीघाट से जुड़े, चिकित्सकों, एएनएम् आशाबहू की टीम के साथ पूरे क्षेत्र में भृमण कर रहे हैं। डॉक्टर रईश ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस महा युद्ध को जीतना ही समस्त डॉक्टरों ने मुख्य लक्ष्य बना लिया है।

घर परिवार की चिंता छोड़ कोरोना के विरुद्ध लड़ता रहूंगा लड़ाई – डॉ अमरेश

रामसनेहीघाट बाराबंकी। इस वैश्विक महामारी में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले धरती के भगवान के रूप में काम कर लोगो की जिंदगी बचने वाले डॉक्टरों की प्रशंसा आज पूरा देश कर रहा है, सीएचसी रामसनेहीघाट में तैनात डॉ अमरेश वर्मा अपने परिवार की चिंता छोड़ कोरोना के खिलाफ जारी जंग में योद्धा की तरह लड़ाई लड़ रहे है, इनका कहना है कि इस समय देश जिस समस्या से जूझ रहा है उसकी समस्या के समाधान में हम भी आरएस कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है निश्चित ही सफलता मिलेगी, स्वास्थ्य विभाग की सभी टीमें पूरे क्षेत्र में भ्रमण कर रही है तथा लोगों से घर से न निकलने की अपील कर रही है,।

ऐसी घड़ी में सभी को पूरी सजगता से सरकार के निर्देशों का पालन करना चाहिए- अनुराग पाठक

रामसनेहीघाट बाराबंकी। जिस टीम का सेना नायक ईमानदारी से अपने कर्तब्यों का निर्वाहन करता हूँ उसके सेना कभी अपने रास्ते से भटक ही नही सकती, यह बात स्वास्थ्य कर्मी अनुराग पाठक कहते है उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक बीमारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई में सभी को पूरी ईमानदारी से काम करना चाहिए, सीएचसी अधीक्षक डॉ संदीप तिवारी जैसे सेना नायक के निर्देशन में कोरोना के खिलाफ जारी महायुद्ध में स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से मुस्तैद है किसी भी कीमत में कोरोना वायरस को हराना है।सभी देश वासियों को सरकार के बताए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News