रायबरेली: 20 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद हसीरुन निशा बनीं मालती, भरतलाल से किया प्रेमविवाह

0

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में हुई एक लव मैरिज चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां 20 साल मोहब्बत में एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली मुस्लिम युवती हसीरुन निशा और हिंदू युवक भारत लाल ने आखिकार शादी रचा ली। गुरुवार की रात इन दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से विवाह कर लिया। हसीरुन निशा शादी के बाद अब मालती बन गई हैं। इस प्रेम विवाह को देखने पूरा गांव पहुंचा।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जनपद के ऊंचाहा कोतवाली क्षेत्र के पयागपुर नंदौरा गांव में भारत लाल और हसीरुन निशा का हिंदू रीति-रिवाजों के साथ बड़े धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ। इस प्रेम विवाह को देखने के लिए पूरा गांव पहुंचा था।

20 साल पहले दोनों के बीच प्यार हुआ और इसके बाद हसीरुन निशा और भारत लाल अभी तक एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। आखिरकार इन दोनों ने उम्र के इस पड़ाव पर शादी करने का निर्णय लिया और गांव वालों ने भी उनका भरपूर सहयोग करते हुए दोनों की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी करा दी।

शादी के बाद हंसीरुन निशा अब मालती बन गई है। इन दोनों की शादी की चर्चा आसपास के लोगों के लिए एक मिसाल बन गई और उन्होंने इस समारोह को यादगार बनाने में कोई कोर कसर नही रख छोड़ी। भारत लाल गांव में ही एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News