CAA हिंसा: सीएम योगी का आदेश, तोड़-फोड़ करने वालों से जल्द हो रिकवरी ,कहा- किसी को भी नहीं बक्शना

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन कानून की आढ़ में हुई हिंसा को लेकर उपद्रवियों पर नरमी बरतने के मूड़ में नहीं दिख रहे हैं, सीएम ने मंगलवार देर रात अधिकारियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि सीएए विरोध की आढ़ मे हिंसा फैलाने वालो असमाजिक तत्वों के खिलाफ वसूली की कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने आशंका जताई कि असामाजिक तत्व सीएए के विरोध की आड़ में आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को चिह्नित कर उन पर नजर रखने और उन्हें पाबंद करने के निर्देश दिए. उन्होंने सीएए के नाम पर हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. सीएम योगी ने कहा कि दिसंबर 2019 में कुछ जिलों में हुई घटनाओं में जो आरोपी नामजद हुए हैं उनसे नुकसान की वसूली के लिए जल्द नोटिस दिए जाएं और वसूली की कार्रवाई शुरू की जाए.

बता दें कि सीएम योगी सीएए प्रदर्शन के नाम पर होने वाली हिंसा पर लगातार सख्त रूख अपनाए हुए हैं. मंगलवार को सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सीएए और एनआरसी की आढ़ में आगर प्रदेश में हिंसा और आगजनी की तो ऐसा हाल करेंगे कि आने वाली 10 पुश्तें याद रखेंगी. सीएम योगी ने कहा कि यह लोग स्वयं आंदोलन करने की स्थिति में नहीं हैं क्योंकि इन्हें मालूम है कि अगर यह तोड़फोड़ करेंगे तो इनकी प्रापर्टी जब्त हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News