स्मृति इरानी की तस्वीर के साथ प्रापर्टी के ऐड पर कांग्रेस का तंज कहा- चुनाव जीते साल भर नहीं हुआ, प्लॉट बेचने लगीं

अमेठी
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से प्रकाशित एक दैनिक अखबार में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और योगी सरकार के मंत्री सुरेश पासी के फोटो वाले रियल स्टेट के विज्ञापन को लेकर अमेठी में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि अभी स्मृति जी को चुनाव जीते साल भर भी नहीं हुआ, अमेठी में बाकायदा विज्ञापन देकर प्लॉट बेचने लगीं। इस ट्वीट के बाद हरकत में आई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने रियल स्टेट का विज्ञापन देने वाले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

दरअसल, अखबार में सोमवार को एक विज्ञापन छपा। जिसमें एक रियल स्टेट के विज्ञापन में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी, जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी और अन्य की फोटो लगी थी। विज्ञापन में प्लॉट खरीदने का जिक्र किया गया था। विज्ञापन को आधार बनाते हुए कांग्रेस एमएलसी ने बिना मौका गंवाए ही ट्विट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘एक जना देश बेचने का काम कर रहे हैं और अभी स्मृति इरानी जी को चुनाव जीते हुए साल भर भी नहीं हुआ, अमेठी में बाकायदा विज्ञापन देकर प्लॉट बेचने लगीं। बाकी बिक्रियों का बदला तो जनता लेगी लेकिन मैडम इरानी हम अमेठीवासी अब अमेठी नहीं बिकने देंगे।

‘https://twitter.com/DeepakSinghINC/status/1219526919852396544?s=19

एसपी बोलीं- मुकदमा दर्ज करके हो रही है जांच
उनके इस ट्वीट के बाद बैकफुट पर आई बीजेपी ने बचाव का रास्ता निकाला। स्मृति इरानी के पीआरओ विजय गुप्ता की शिकायत पर अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ. ख्याति गर्ग के निर्देश पर जगदीशपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। अमेठी एसपी ख्याति गर्ग ने बताया कि एक मामला संज्ञान में आया है, जिसमें अखबार में प्रकाशित विज्ञापन में प्लॉट खरीदने की अपील की गई है और उसी अपील के नीचे कुछ वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों की फोटो नाम, पद, नाम का उल्लेख किया गया है। उसी संबंध में सांसद के निजी सचिव द्वारा हमें एक शिकायती पत्र प्राप्त हुआ। जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News