अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराकर पलटी,तीन लोग घायल

0

साथी का लखनऊ में उपचार कराकर अंबेडकरनगर जा रहे थे बुलेरो सवार।पटरंगा थाना क्षेत्र के रानीमऊ चौराहे पर हुए हादसे का शिकार।

मवई(अयोध्या) ! पटरंगा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराकर पलट गई।जिसमे बैठे तीन लोग घायल हो गए।सूचना पर पहुंची हाइवे पुलिस चौकी पटरंगा की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मवई पहुँचाया।जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है।वही बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया।
जानकरी के मुताबिक गुरुवार की शाम करीब पांच बजे रानीमऊ चौराहा के समीप लखनऊ से अम्बेडकरनगर जा रही बोलेरो अचानक अनियंत्रित हो गई।बोलेरो डिवाइडर से टकराकर पलट गई।जिस पर सवार सभाजीत मौर्य पुत्र वासुदेव मोर्य ,मनोज कुमार पुत्र अशोक कुमार व रवि कनौजिया पुत्र पप्पू कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंचे हाईवे चौकी प्रभारी मिथिलेश सिंह द्वारा सभी घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया गया।पुलिस के मुताविक सभी घायल अंबेडकर नगर के निवासी है।जो अपने साथी सभाजीत मौर्य का लखनऊ के एक निजी हॉस्पिटल से इलाज कराकर अपने घर जा रहे थे और रानीमऊ में हादसे का शिकार हो गए।हाईवे चौकी प्रभारी मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी घायलों को सीएचसी मवई भेज दिया गया है।क्षतिग्रस्त वाहन को हाइवे से हटवाकर घायल के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News