पति की मौत के बाद देवर पर आया भाभी का दिल, पार की सारी हदें तो थाने पहुंच गया मामला

0

अपराधियों पर लगाम लगाने वाली यूपी पुलिस इन दिनों थाना परिसर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवाते नजर आ रहे हैं। झांसी जिले के एक थाने में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से लव सेक्स और धोखे का एक नई कहानी सामने आई है। जहां पति की मौत के भाभी की अपने देवर के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके बाद देवर का मन भाभी से उप गया तो कहीं और शादी कराने की प्लानिंग करने लगा। वहीं इस बात की भनक जब भाभी तो वह पुलिस थाने पहुंच गई। भाभी ने देवर को सबक सिखाने के लिए पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। मामले में अहम मोड़ तब आया जब पुलिस ने दोनों की थाने में शादी करा दी।

जानिए क्या है मामला?
मामला जिले के उल्दन थाना क्षेत्र के पचवारा गांव का है। यहां रहने वाली सुधा के पति की दो साल पहले मौत हो गई थी। ऐसे तीन बच्चों को पालने के साथ साथ बच्चो का पालन पोषण, पढ़ाई-लिखाई के साथ साथ तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए सुधा को लगातार हमसफर की जरूरत महसूस हो रही था। इधर बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई रवि की अपनी भाभी से नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही थी। चंद दिनों में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। देवर और भाभी के दो साल तक प्रेम- प्रसंग चलता रहा।

भाभी से भरा देवर का मन तो बिगड़ा मामला
मामला तब बिगड़ा जब देवर का मन कहीं और शादी के मचलने लगा। जिसके बाद देवर भाभी से दूरी बनाने लग गया। ऐसे में भाभी ने कई दफा देवर को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। भाभी को ये बात नागवार गुजरी तो घर का मामला थाने तक पहुंच गया। भाभी के थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाने के बाद पुलिस ने देवर को थाने में बुलाया। सलाखों के पीछे जाने के डर से देवर ने भी भाभी की बात मान ली।

बस फिर क्या था पुलिस ने थाने में दोनों की शादी का प्रबंध करा दिया। पुलिस की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए। शादी की रस्में पूरी होते ही पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को थाने से उनके घर के लिए विदा भी कर दिया। इस पर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली थी। उसके निस्तारण के लिए शादी करवा दी गई और दोनों खुशी-खुशी थाने से विदा हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News