लखनऊ:बार मे नशे में धुत युवतियो का हंगामा,हुई जमकर मारपीट


लखनऊ। समिट बिल्डिंग में माई बार हेडक्वार्टर के अंदर रविवार रात को युवक-युवतियां शराब केनशे में डांस कर रहे थे। इसी बीच तीन-चार युवतियां आपस मे गाली-गलौज करने लगीं और एक दूसरे के बाल खींचने लगीं। यह देख अंदर शराब के नशे में झूम रहे लोग हूटिंग करने लगे। हूटिंग इस तरह कर रहे थे कि जैसे वहां कोई विशेष आयोजन हो रहा हो। धीरे-धीरे यह मामला बढ़ता गया और मारपीट शुरू हो गई। कई लोग तो उन्हें शांत कराने की बजाय उनका वीडियो बनाने में मशगूल रहे।
रविवार रात माई बार हेडक्वार्टर के अंदर का नजारा किसी विशेष आयोजन की तरफ इशारा कर रहा था। लोग शराब केनशे में तेज म्यूजिक की धुन पर डांस कर रहे थे। वहीं कुछ लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे।

इसी बीच शराब केनशे में धुत तीन-चार युवतियां आपस में गालियां देने लगीं। देखते ही देखते एक-दूसरे पर हमलावर हो गईं। अचानक से गालियां देते हुए एक -दूसरे का बाल पकड़कर जमीन पर गिराने का सिलसिला शुरू हो गया। इसे देख आसपास नशे में झूम रहे लोगों ने हूटिंग शुरू कर दी। काफी देर तक यह तमाशा चलता रहा। विवाद बढ़ता देख बार में काम करने वाली महिला बाउंसर भी पहुंचीं और सभी को अलग किया। इसके बाद सभी को बाहर जाने को कहा गया।
बार के बाहर भी हुई दो गुटों मैं मारपीट
बाहर निकलते ही दो गुट हो गए। सभी ने एक-दूसरे को गालियां देनी शुरू कीं और देख लेने की धमकी दी। इसी बीच दो युवतियों ने एक युवक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। देखते-देखते वहां भी हाथापाई होने लगी। अंदर और बाहर मारपीट करीब आधे घंटे तक चली। इस दौरान बार के सुरक्षाकर्मी वहां तमाशबीन बने रहे। जब मामला हद से बाहर हो गया तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंचती, इससे पहले ही वहां से सभी फरार हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News