पत्नी का सौदा 11 लाख रुपये का एग्रीमेंट कर पड़ोसी को सौंपी पत्नी

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि पति द्वारा रुपयों की ख़ातिर उसे पड़ोसी को सौंप दिया गया और बाक़ायदा एग्रीमेंट करा कर पड़ोसी के साथ रहने की मंज़ूरी दी गई। महिला के इस आरोप पर अब इंदौर की महिला थाना पुलिस जांच कर रही है।

इंदौर के अनूप नगर की रहने वाली महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसके पति ने रुपयों की खातिर 11 लाख रुपए का एक एग्रीमेंट तैयार कराया और पड़ोसी के साथ रहने पर मजबूर किया। पड़ोसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला प्रेगनेंट हो गई। जब महिला इस पूरे मामले से दुखी हुई तो उसने इसकी शिकायत इंदौर के महिला थाना पुलिस को की। महिला द्वारा एग्रीमेंट भी पुलिस को दिए गए हैं। अब तक महिला के पति इस मामले में कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले को गंभीरता से जांच कर दोषी पर कार्रवाई करेगी।

पड़ोसी से 11 लाख रुपये लेने की हुई बात
पति द्वारा पत्नी को पड़ोसी के पास भेजने के बाद महिला गर्भवती हो गई और उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद पति ने दोबारा से लिखा-पढ़ी की और पड़ोसी से 11 लाख रुपये लेने की बात कही गई। बाद में पैसे के लेन देन को लेकर विवाद होने लगा तो पत्नी ने पति व स्वजन के खिलाफ थाने में शिकायत की। शिकायत दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पति द्वारा करवाए अनैतिक कार्य की पोल सबके सामने आ गई।

बात तब बिगड़ी जब पति ने पड़ोसी के बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया। महिला द्वारा सास ससुर और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसकी जांच इंदौर पुलिस कर रही है। इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि मामला गंभीर है इसलिए बारीकी से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News