अयोध्या :अमानीगंज- मारपीट की आशंका में आठ युवकों का शांतिभंग में चालान

0

अमानीगंज(अयोध्या) ! खण्ड़ासा थाना क्षेत्र के भवन नगर गाँव में दो पक्षों में विवाद के बाद दूसरे गांव से आए हुए 8 लोगों का शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया है।
भवन नगर निवासी पवन पांडे ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि सोमवार दोपहर राधिका प्रसाद पांडे भवन नगर चौराहे पर उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दे रहे थे परिजनों ने सुनकर घटना की जानकारी उन्हें दी और जब वे मौके पर पहुंचे तो कुछ अन्य लोग भी मौके पर आ गए और मारपीट पर आमादा हो गए तो उन्होंने स्थिति को भापकर गुहार लगाई गुहार सुनकर गांव के लोग दौड़े और बाहर से आए हुए लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन पांडे और राधिका पांडे के बीच वर्षों से रंजिश चली आ रही है जिसकी रंजिश के चलते ही दोनों के बीच विवाद होता रहता है सोमवार को हुए विवाद के बाद आसपास के गांवों के 8 युवक राधिका पांडे की तरफ से आए हुए थे। और जब इसकी जानकारी पवन पांडे को हुई तो उन्होंने डायल हंड्रेड पर कॉल कर ग्रामीणों के सहयोग से युवकों को पकड़ पाकर पुलिस के हवाले कर दिया। विनीत तिवारी व मस्तराम निवासी जाफरनगर, हर्षित दुबे पाराखानी, सूरज सिंह तालढ़ोली, अनिल कुमार लाला का पुरवा, मुकेश दुबे पूरे तुला दुबे, आबिद अली व अरशद अहमद निवासी जाफर नगर का खंडासा पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालन कर दिया। और पवन पांडे की तहरीर पर राधिका प्रसाद पांडे के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूरे मामले के पीछे ग्राम प्रधान चुनाव की रस्साकशी बताई जा रही है।
प्रभारी थानाध्यक्ष प्रेम शंकर पांडे ने बताया कि राधिका प्रसाद पांडे के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अन्य 8 लोगों को शांति भंग की आशंका में विरुद्ध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News