बाराबंकी : अलियाबाद चौकी प्रभारी ने बंदर भोज का आयोजन कर मनाया ज्येष्ठ का पहला मंगल

0

अलियाबाद(बाराबंकी) ! इस समय पूरा देश वैश्विक कोरोना महामारी से परेशान है।जहां एक तरफ सरकार इस कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी में गरीब जनता की लगातार मदद कर रही है।देश के कोरोना योद्धा लगातार जनता की सेवा के लिए तत्पर है।दिन रात पुलिस, डॉक्टर, सफाईकर्मी आदि कोरोना योद्धा लगातार अपनी ड्यूटी निभा रहे है।

इस लॉक डॉउन में बाराबंकी पुलिसकर्मी अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं।बाराबंकी जनपद के कोतवाली दरियाबाद अन्तर्गत अलियाबाद पुलिस चौकी के प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह अपने साथियों के साथ क्षेत्र में गरीब असहाय लोगो की मदद करने के साथ साथ बेजुबान जानवरों की भी मदद कर रहे है।चौकी प्रभारी ने बड़े मंगल के अवसर पर आज बाराबंकी अयोध्या सीमा पर बंदरो को लाई और चना खिलाया।

साथ ही अपने क्षेत्र में गस्त के दौरान बिना मास्क पहने लोगों को भी मास्क देकर बिना मास्क न निकलने की सलाह दी।

चौकी प्रभारी ने पत्रकारों को भी बुला कर मास्क और सेनेटाइजर दिया और कहा कि पत्रकार देश के चौथे स्तंभ हैं आप सबको भी सतर्क रहने की आवश्यकता है साथ ही चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि लोग गरीब असहाय की मदद तो करते है लेकिन इन बेजुबानों को भी भोजन देना हमारा कर्तव्य है क्योंकि यह हमपर आश्रित है।चौकी प्रभारी के साथ हेड कांस्टेबल राघवेंद्र प्रताप, कांस्टेबल बृजेश यादव,नीरज चौधरी,नितिन ने भी बंदरो को लाई चना खिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News