पत्नी ने पति के अवैध संबंध का किया विरोध ,पति ने पत्नी को मारी गोली हुआ फरार

0


आगरा में शुक्रवार रात एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पति ने अनैतिक संबंध के विरोध पर वारदात को अंजाम दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वारदात के बाद से ही पति फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। भरतपुर के डीग थाने के गांव सहारई निवासी रोशन सिंह की पुत्री रेखा की शादी वर्ष 2010 में थाना कागारौल के गांव नगला परमाल निवासी नेत्रपाल सिंह पुत्र राजन सिंह से हुई थी। रोशन सिंह का आरोप है कि उनके दामाद नेत्रपाल के किसी लड़की के साथ संबंध हैं।
रेखा इसकी शिकायत मायके में की थी। बताया कि इसे लेकर नेत्रपाल को कई बार समझाया भी गया था, लेकिन वह पत्नी के साथ ही मारपीट करने लगा था।
शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

इसी दौरान नेत्रपाल ने पत्नी रेखा को तमंचा से गोली मार दी। तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया। पर, उसकी मौत हो चुकी थी। पिता रोशन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने नेत्रपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वारदात के बाद शादी में जाने का किया था नाटक

घटना के बाद लोगों ने बताया कि नेत्रपाल ने कमरे का गेट अंदर से बंद करके बराबर वाले कमरे से निकलकर किसी शादी में जाने का नाटक किया। थोड़ी देर बाद लौटकर पुलिस को घर में बदमाशों द्वारा लूट की सूचना दी।

सूचना पाकर एसओ कागारौल राकेश कुमार मय पुलिस फोर्स पहुंचे। थोडी देर बाद एसएसपी बबलू कुमार, पुलिस अधीक्षक देहात के अलावा क्षेत्राधिकारी अछनेरा, थानाध्यक्ष मलपुरा भी आ गए।

एसओ ने बताया कि थोड़ी ही देर बाद लूट की सूचना देने वाला नेत्रपाल ने ही कबूल कर लिया कि पत्नी रेखा की हत्या उसी ने की है। हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

रेखा के तीन बच्चे हैं

मृतका रेखा के तीन बच्चे वैष्णवी (8), अर्पिता (6) और पुत्र रचित (3) हैं। मां की मौत के बाद तीनों परेशान हैं। रो-रोकर उनकी हालत खराब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News