भदोही:बीजेपी विधायक ने होटल में 1 महीने तक किया बलात्कार,FIR दर्ज

0

demo pic

भदोही: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक और विधायक की अब मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के भदोही से पार्टी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के खिलाफ एक महिला से दुष्कर्म करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

इस मामले में भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि शादी की लालच देकर विधायक ने उसके साथ रेप किया है। महिला ने विधायक तथा परिवार के अन्य सदस्यों पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

इस मामले में महिला ने कुछ दिनों पहले एसपी से मिलकर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा महिला ने शिकायत में जिन-जिन लोगों का नाम लिया है उन सभी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इस पूरे मामले पर अब रवींद्रनाथ त्रिपाठी का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि ‘इस मामले में टीम जांच कर रही है। मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर जांच में मैं या मेरे परिवार का कोई सदस्य दोषी साबित होता है तो मैं फांसी चढ़ने के लिए भी तैयार हूं।’

उन्होंने कहा कि ‘यह सभी आरोप बिल्कुल ही निराधार हैं। मैं यहां जमीन माफियाओं के खिलाफ लड़ रहा हूं यह उन्हीं लोगों की साजिश है।’

‘होटल में BJP विधायक और रिश्तेदारों ने रेप किया’: महिला ने कुछ दिनों पहले जो शिकायत पुलिस को सौंपी थी उसमें कहा था कि साल 2014 में उसकी मुलाकात रवींद्रनाथ के भतीजे से हुई थी। महिला ने बताया कि विधायक के भतीजे ने कई दिनों तक उनका यौन शोषण किया।

महिला के मुताबिक साल 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें एक होटल में रखा गया था। पीड़िता का आरोप है कि होटल में करीब 1 महीने तक रवींद्र नाथ के अलावा उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्यों ने उनके साथ बलात्कार किया था। महिला ने कहा ता कि आरोपियों की तरफ से उन्हे मुंह ना खोलने की धमकी भी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News