अम्बेडकरनगर: शासन के फरमान का अधिशाषी अभियन्ता विद्युत के लिए नहीं रखता मायना

उपभोक्ताओं द्वारा समस्याओं के निराकरण के बावत सम्पर्क चाहने पर नहीं उठता सीयूजी

अधिशाषी अभियन्ता की मनमानी बर्दास्त नहीं, सीएम के संज्ञान में लायेंगे मामला-अरूण शुक्ल

अंबेडकरनगर। विद्युत वितरण खण्ड अकबरपुर क्षेत्र के उपभोक्ता अधिशाषी अभियन्ता की मनमानी से परेशान हैं। विद्युत खराबी व अन्य समस्याओं को लेकर जरूरतमंद उनसे सम्पर्क करना चाहे तो आसान नहीं है, कारण साहब का सीयूजी कभी नहीं उठना बताया जा रहा है।

ज्ञात हो कि शासन द्वारा विभागीय अधिकारियों को सीयूजी उपलब्ध कराया गया है ताकि जिस विभाग से सम्बंधित किसी की समस्या हो, सम्पर्क कर अवगत कराये और उन्हे शासन द्वारा निर्देश है कि तत्काल समस्या का निराकरण सुनिश्चित करे किन्तु यह सब आदेश विद्युत वितरण खण्ड अकबरपुर के अधिशाषी अभियन्ता के लिए कोई मायना नहीं है,l

इनकी इस मनमानी का आरोप जहां क्षेत्रवासी लगा रहे हैं वहीं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री बाबा रामशब्द यादव द्वारा विभाग के मंत्री व सूबे के सीएम से की जा चुकी है जिसमें अधिशाषी अभियन्ता के खिलाफ कार्यवाही की प्रक्रिया शुरू होना बताया जा रहा हैl

किन्तु गहरी पैठ के चलते मामला वहीं पर स्थगित हो गया। इस मामले को लेकर प्रदेश कार्य समिति सदस्य अरूण शुक्ल ने भी इसकी पुष्टि करते हुये बताया कि अधिशाषी अभियन्ता बेहद बेलगाम है जिनकी इस मनमानी के बारे में तमाम उपभोक्ताओं ने हमें भी जानकारी दी।

इसके पश्चात् स्वयं हमने उनके सीयूजी पर बात करना चाहा, काल जाती रही किन्तु उन्होने रिसीव करना उचित नहीं समझा। उन्होने कहा कि यह रवैया शासन की मंशा के विपरीत है जिसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा। मामले को सीएम के संज्ञान में लायेंगे जिससे इनकी आदत में सुधार हो जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News