July 27, 2024

चाकू की नोक पर बलात्कार बनाया वीड‍ियो, धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

0

  • पूर्व सभासद पर 18 साल की लड़की ने लगाया रेप का आरोप

  • वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया

एक लड़की ने पूर्व सभासद पर उसके भाई की हत्या की धमकी देकर चाकू की नोक पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़‍िता की शिकायत पर उसका मेड‍िकल जांच कर केस दर्ज कर ल‍िया है. यह घटना उत्तर प्रदेश के देवबंद की है.

18 साल की लड़की ने पूर्व सभासद आरिफ पर धोखे से उसे बुलाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

पीड़‍िता ने आगे बताया क‍ि पैसे देकर वह गलत काम करने लगा लेकिन मैंने मना कर द‍िया. उसके बाद उसने चाकू निकाला और मेरी गर्दन पर रखते हुए कहा कि भागने की कोश‍िश की तो तुझे जान से मार दूंगा. उसके बाद एक लड़का आया. वह मेरा वीड‍ियो बनाता रहा और आर‍िफ मेरे साथ बलात्कार करता रहा. जैसे ही मैं घर आने लगी तो उसने कहा कि अगर तूने घर जाकर किसी को बताया तो मैं तेरी वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल कर दूंगा. इस तरह से मुझे धमकी देता रहा.

‘घर आओ और वीड‍ियो ले जाओ’

पीड़‍िता ने रोते हुए बताया क‍ि इसी तरह से एक बार मेरे घर आकर आर‍िफ ने कहा कि अपना वीडियो ले लो. मैं जैसे ही वीडियो लेने के लिए उसके घर गई तो उसने फिर मेरे साथ बलात्कार किया. अभी 10 दिन पहले उसने मुझे आकर कहा क‍ि अपनी वीडियो ले लो. जब मैं बाजार में उसे मिली तो उसने मुझे मेले की तरफ बुलाया. फ‍िर मुझे जंगल में ले गया और बलात्कार क‍िया. मैं जैसे-तैसे अपने घर आ गई तो फिर उसने मुझे धमकी दी.

पीड़‍िता ने बताया क‍ि बार-बार की धमकी से मैं परेशान हो गई और उससे कह द‍िया क‍ि मैं अब नहीं डरती, तुझे जो करना है, कर ले. अब आकर उसने धमकी दी है क‍ि तेरे छोटे भाई को जान से मार दूंगा. मैं अब उससे बहुत परेशान हो गई हूं.

इस संबंध में एसपी देहात व‍िधा सागर म‍िश्र ने बताया क‍ि थाना देवबंद पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. अभियोग की निष्पक्ष कार्रवाई की जा रही है. उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उनके द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि पूर्व सभासद द्वारा अपने घर बुलाकर कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाए गए हैं. इस संबंध में अभियोग पंजीकृत हैं और विवेचना की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News