लखनऊ में भीषण आग: ख़ाक हुई कबाड़ मंडी, दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भयानक आग लगने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, गुरूवार की देर रात मड़ियांव थाना क्षेत्र की केशवनगर कबाड़ मंडी में भीषण आग लग गयी। इस आग की लपटे इतनी तेज थी कि लोग इधर उधर भागने लगे। इस दौरान कई दूकाने आग की चपेट में आ गयी। तत्काल आधा दर्जन दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुईं है। वहीं अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

मड़ियांव थाना क्षेत्र के केशवनगर की कबाड़ मंडी भीषण आग

मामला लखनऊ का है, यहां मड़ियांव थाना क्षेत्र के केशवनगर की कबाड़ मंडी में आज रात संदिग्ध हालात में आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। देखते-देखते आग ने इतना विकराल रुप से लिया की आस-पास की कई दुकानें भी इसकी चपेट में आ गयी।

कई दुकानें हुई जलकर ख़ाक, इलाके में मचा हड़कंप

धुआं व लपटे इतनी भयावाह थी कि सभी लोग घरों से बाहर निकल आये और इधर-उधर भागने लगे। मौके पर फायर सर्विस की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां पहुंच चुकी है और आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

करीब आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

वहीं आग लगने के कारणों का भी फ़िलहाल पता नहीं चल सका है। हालाँकि पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। फ़िलहाल प्राथमिकता आग पर काबू पाना और ये सुनिश्चित करना है कि किसी भी तरह की जनहानि न हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News