झांसी:भीषण हादसा,चार लोगों की मौत,पसरा मातम

झाँसी: गुरसराय झांसी क्षेत्र में देर शाम हुई भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदा के पास कार सवार युवक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी इसके बाद अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई जिससे मोके पर ही मोटरसाइकिल सवार लोगो की मौत हो गई ।

आसपास मौजूद लोगों ने की मदद

बता दें, कि कार चालक कार में ही फस गया। आसपास खेत पर मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से चालक स्ट्रग के बीच फस गया । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से कार के हिस्से को काट कर चालक के शव को बाहर निकाला ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरसराय से एरच की ओर तेज गति से जा रहे कार चालक ने ग्राम फरीदा से पहले एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र कुमार उम्र 18 वर्ष निवासी महाराजगंज ढेरी थाना पूंछ व बिल्ले पुत्र ओमप्रकाश निवासी भदरवारा थाना गरौठा ओम प्रकाश पुत्र कधूरे निवासी भदरवारा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

यही नहीं इसके बाद तेज गति से कार चालक ने आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर एक पेड़ से टकरा गई । दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एरच थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकौली निवासी नथु धोवी उम्र 55 वर्ष एवं 30 वर्षीय सुखलाल की मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय भेजा जहां पर नत्थू धोबी, सुखलाल अहिरवार, ओमप्रकाश एवं कार चालक आदर्श नापित निवासी नेकेरा थाना एरच को मृत घोषित कर दिया गया घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया भीषड सड़क दुर्घटना की।

खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी महेश चंद सोनकर संविदा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे घटना की खबर के बाद मृतकों के परिजनों के अस्पताल पहुंचते ही चारों ओर चीख-पुकार मच गई समाचार लिखे जाने तक पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News