लखनऊ:जन समस्याओं के निदान को लेकर पार्षद की अनूठी मुहिम

लखनऊ: लखनऊ नगर निगम अंतर्गत विद्यावती वार्ड-2 पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी ने एक अनूठी मुहिम की शुरुआत करते हुए आज वार्ड की जनता से वार्ड में साफ सफाई,सौन्दर्यकरण,मार्ग प्रकाश नाली सड़क आदि की व्यवस्था को कैसे और बेहतर बनाया जा सके उसके लिए जनता से सुझाव मांगा है । कौशलेंद्र द्विवेदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो तक अपनी बात पहुँचते हुए कहा कि जो भी सुझाव एवं समस्याएं वार्ड में है उसे लिखित एक पत्र के माध्यम से वार्ड की जनता अवगत कराएं ताकि उसपर जल्द से जल्द उस कार्य को स्वीकृत करा कर समस्या का निदान किया जा सके।

पार्षद ने आग्रह करते हुए कहा कि “मेरा व्यक्तिगत निजी आग्रह— पार्क की समिति के सदस्यों एवम स्थानीय देवतुल्य जनता को सादर प्रणाम कर आग्रह है कि आप अपने आस पास जहां आप निवास करते है 1.साफ सफाई को लेकर २.घर घर से कूड़ा उठे 3.मार्ग प्रकाश की व्यवस्था और कैसे बेहतर हो 4.पार्क का सम्पूर्ण सौन्द्रीयकरण किस प्रकार और बेहतर हो। एवम सबसे महत्वपूर्ण विकास नाली,सड़क,साइड पटरी आदि जो भी अपने आस पास जहां आप निवास करते है आम सहमति बनाकर मझे बुलाकर पत्र दे दे जिससे समय उस कार्य को स्वीकृत करा कर कार्य करा सकू। आपने मुझे जिस भरोसे पर अपना प्रतिनिधि चुना उसका सही से और समय पर परिणाम मिल सके आप का कार्य का निर्वहन कर सकूं। मेरा मोबाइल नम्बर एवम व्हाट्स नम्बर 9415006566 है मुझे व्यक्तिगत फ़ोन कर व व्हाट्स पर उपरोक्त किन्ही भी समस्या या जो भी सुझाव हो अवश्य भेज दे। मुझे इसी तरह वार्ड के स्वस्थ समाज के हित मे ऊर्जा के साथ आशीर्वाद दे ।आपने जो प्यार दुलार दिया है पुनः देवतुल्य जनता को बारम्बार चरणों मे प्रणाम कर धन्यवाद देता हूँ। आपका कौशलेन्द्र द्विवेदी”
पार्षद ने बताया कि डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली इको ग्रीन संस्था को भी अल्टीमेटम दे दिया गया है कि दिसंबर तक घर घर प्रति दिन कूड़ा उठाने की व्यवस्था को जल्द पूरा कर ले ताकि वार्ड के किसी भी व्यक्ति को परेशानी न हो। इस मुहिम का वार्ड के लोगो ने स्वागत किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News