सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, कमरे में लड़की को बुलाकर खिड़की-दरवाजें किया बंद और फिर…

यूपी के जौनपुर के धर्मापुर ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक का अश्लील वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। मंगलवार को उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की गई है। विद्यालय के सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बीएसए ने इसका संज्ञान लिया। उन्होंने धर्मापुर के खंड शिक्षा अधिकारी संजय यादव को जांच सौंपी थी। बीईओ ने मंगलवार को जांच कर कार्रवाई की संस्तुति कर दी है।

वायरल वीडियो कुछ दिन पहले का है। इसमें प्रधानाध्यापक विद्यालय में बने कार्यालय में एक युवती के साथ मौजूद है। वह कमरे में लगी खिड़कियों को बंद कर रहा है और बगल की कुर्सी पर बैठी युवती के साथ बार-बार अश्लील हरकत कर रहा है।

उसकी पूरी करतूत विद्यालय के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पिछले दिनों कैमरा का डाटा खाली करते समय किसी के हाथ यह वीडियो लग गया था। उसने उसे वायरल कर दिया। विद्यालय परिसर में ऐसी हरकत को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी है। धर्मापुर के प्रभारी बीईओ संजय यादव का कहना है कि बीएसए के निर्देश पर मामले की जांच की गयी। प्रथम दृष्टया आरोप सही पाये गये। आरोपित प्रधानाध्यापक के विरुद्ध कार्रवाई की संस्तुति की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News