July 27, 2024

बाराबंकी : दरियाबाद क्षेत्र के अवशेरगढ़ में सनसनीखेज वारदात,कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या

0

दरियाबाद(बाराबंकी) ! कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अवशेरगढ़ ग्राम पंचायत में पति ने अपनी पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने आरोपी पति को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।

दरियाबाद कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत अवशेरगढ़ निवासी ब्रजमोहन वर्मा और पत्नी राजरानी (45) में पारिवारिक कलह के चलते आए दिन झगड़े हाेते रहते थे। आज दोपहर लगभग 1 बजे ब्रजमोहन ने छत पर अकेली सो रही पत्नी को कुल्हाड़ी से गला काट कर मार दिया । जिसके बाद ब्रजमोहन बाजार चला गया वहां से फल सब्जी वगैरा लेकर घर पहुचा । उनके 6 बच्चे हैं उस समय बच्चे भी घर के बाहर खेल रहे थे जब थोड़ी देर बाद बच्चे घर पर पहुचे तो माँ को आवाज़ लगाई खोजते हुए छत पर देखा तो माँ के गले से खून बह रहा था और उसकी मृत्यु हो चुकी थी । लोगों की सूचना पर दरियाबाद कोतवाल सुमित श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और ब्रजमोहन को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी पवन गौतम मौके पर पहुचे तथा परिजनों से घटना की जानकारी ली। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

हत्यारा पति आए दिन पत्नी को पीटता था
ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी पति का मानशिक संतुलन ठीक नही था आए दिन पत्नी को पीटता था। शुक्रवार को तो उसने सारी हदें पार कर दीं और उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। कोतवाली प्रभारी सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर शव को बाराबंकी जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है , वहीं घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News