बाराबंकी :  मजदूरों से भरी डीसीएम अनियंत्रित हो खाई में पलटी,सात घायल

मसौली(बाराबंकी) ! मजदूरों को लेकर जा रही एक डीसीएम गुरुवार की भोर को मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी- बहराइच हाईवे पर कुड़वा गांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे से यात्रियों में चीख-पुकार में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को डीसीएम से बाहर निकाला। हादसे में 7 लोग घायल हुए थे। घायलों का सीएचसी रामनगर में उपचार कराया गया। सभी यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके घर के लिए रवाना किया गया।

डीसीएम में सवार थे 67 मजदूर

लॉकडाउन में मुंबई में फंसे 67 श्रमिकों को लेकर डीसीएम एमएच 48 बीएम 1126 सिद्धार्थ नगर बस्ती बस्ती जिले के लिए रवाना हुई थी। गुरुवार की भोर करीब 3:00 बजे तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर मसौली थाना क्षेत्र क्षेत्र में बाराबंकी बहराइच हाइवे पर कुड़वा गांव के पास खाई में पलट गई।

मच गई चीख-पुकार

हादसा उस वक्त हुआ जब सभी श्रमिक गहरी नींद में थे। तेज झटके के साथ जब डीसीएम पलटी तो उसमें सवार सभी यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े। जिसने डीसीएम के अंदर चीख-पुकार के अंदर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग व पुलिस मौके पर पहुंची। आनन फानन सभी लोगों को डीसीएम से बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि डीसीएम के ऊपरी हिस्से में रस्सी का जाल बंधा हुआ था। जिससे सभी यात्री उसमें फंस के रह गए। लोगों ने बताया कि हादसा चालू को झपकी को झपकी आने की वजह से हुआ है।

घायलों को भेजा गया सीएचसी

रामनगर: हादसे में 7 यात्री घायल हुए थे। घटनास्थल पर पहुंचे उपनिरीक्षक राजकुमार, राजेश पटेल, कांस्टेबल नरेन्द्र यादव प्रमोद आदि ने एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी रामनगर भेजा। घायलों में। बुलाई पुत्र गोली। राम बहादुर पुत्र रामदेव। सोनू पुत्र बाढ़ के पुजारी पुत्र तिलकराम राजेश पुत्र बेचन आदि शामिल है। घायलों को मामूली चोट होने से उपचार के बाद उन्हें घर जाने दिया गया। पुलिस ने अन्य लोगों को दूसरे वाहनों से घर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News