सिपाही ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर गोलियों से भून दिया, शव को घर में बंद कर हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के शिकोहाबाद कस्बे में सोमवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। आरोपी ने पहले तो अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा और फिर उसके बाद में गोलियों से भून दिया। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। आरोपी पुलिस विभाग में सिपाही है और आगरा में डॉयल 112 पर तैनात है।

बीती रविवार की रात हत्यारोपी पति ने अपने चचेरे साले को फोनकर घर में लाश होने की सूचना दी। जिसके बाद सोमवार की सुबह जब मृतका के परिजन पहुंचे तब घर पर ताला लटका था। दरवाजे के पास ही एक मास्क में लिपटी हुई चाबी रखी हुई थी। अंदर कमरे में महिला की लाश खून से लथपथ देखकर सभी सन्न रह गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र के अंतर्गत गांव अंवापुरा निवासी यतेंद्र कुमार पुत्र रामदत्त आगरा में डॉयल 112 पर तैनात है। यतेंद्र पिछले चार सला से शिकोहाबाद की आवास विकास कॉलोनी में पत्नी और बच्चों के साथ किराए के एक मकाना में रह रहा था। सूत्रों ने बताया कि 2 साल पहले उसने यहीं प्लाट लेकर एक मकान बना लिया। यह मकान यतेंद्र की 34 वर्षीय पत्नी सरोज के नाम पर था। सरोज अपनी तीन बेटियों आकांक्षा (10), आरती (8), और अन्या (4) के साथ रहती थी।

सिपाही यतेंद्र घर पर अक्सर आता-जाता रहता था। मृतका के पिता रामप्रकाश के अनुसार रविवार सायं उन्होंने बेटी को फोन लगाया, लेकिन उसका फोन नहीं उठा। उन्होंने बताया कि रात नौ बजे के करीब यतेंद्र ने उनके भतीजे योगेंद्र को फोन कर सरोज उर्फ पिंकी की हत्या की जानकारी दी। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। सोमवार सुबह रामप्रकाश परिवार के लोगों के साथ शिकोहाबाद आवास विकास कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे तो घर पर ताला लगा हुआ था। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई।

मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी इन्दुप्रभा भी पहुंच गईं। हत्यारोपी ताला लगाने के बाद चाबी को दरवाजे के पास ही मास्क में छिपा कर रख गया था। पुलिस ने ताला खोला और अंदर देखा तो महिला खून से लथपथ पड़ी थी। पुलिस के अनुसार हत्या करीब 24 घंटे पहले की गई थी। शव देख परिवार में चीखपुकार मच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News