बस्ती: हम कोरोना वायरस फैलाएंगे.. इंशाअल्लाह, युवक गिरफ्तार


कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप देशभर में तेजी से फैल रहा है. उत्तर प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 200 से पार पहुंच चुका है, लेकिन वाबजूद कुछ जाहिल लोग इसे गंभीरता से लेने को तैयार नहीं हैं. ताजा मामला बस्ती (Basti) से सामने आ रहा है जहां एक शख्स ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस फैलाने की बात लिखी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बस्ती के परशुरामपुर इलाके के रहने वाले मोहम्मद तालिब अंसारी (Talib Ansari) ने कोरोना वायरस को लेकर फेसबुक पर लिखा, “हम नमाज पढ़ना बंद नहीं करेंगे और करोना वायरस फैलाएंगे. इंशाअल्लाह”. इतना ही तालिब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी. हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी अज्जू हिन्दूस्तानी ने मामले को लेकर एसपी से शिकायत की. एसपी के निर्देश पर आरोपी तालिब अंसारी को परशुराम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. तालिब के खिलाफ आइपीसी की धारा 295-A, 188, 270 तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोरोना को आपत्तिजनक कमेंट किया गया हो इससे पहले शुक्रवार को भी एक ऐसा ही मामला भदोही से सामने आया था जिसमें सोशल मीडिया पर कोरोना को मुसलमानों के खिलाफ डॉक्टरों की साजिश बताया था. पुलिस ने अकमल अंसारी और अब्दुल मोतल्लीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News