शाहजहांपुर: ढाबे पर दलित गर्भवती महिला से गैंगरेप, आरिफ गिरफ्तार, दूसरा आरोपी फरार

शाहजहांपुर में एक दलित गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म की खबर से सनसनी मच गयी है. दरअसल, पहले तो आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर चाकू मारकर घायल भी कर दिया. पीड़िता किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंची तो उसे इधर से उधर भगाते रहे. पीड़िता ने देर रात तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. इनमे से एक आरोपी आरिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता बुधवार को बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में दवा लेने जा रही थी. रास्ते में केसरपुर के किनारे एक ढाबे पर बस रुकी तो वह भी कुछ खाने के लिए उतर गयी. कुछ ही समय में बस तो चली गयी लेकिन पीड़िता वहीँ रह गयी. जब वह वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी एक व्यक्ति उसके पास पहुंचा और बोला- जब तक कोई वाहन नहीं आता तब तक ढाबे में अंदर बैठ जाओ.

जैसे ही पीड़िता अंदर गयी तभी कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता पांच महीने की गर्भवती थी. जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे चाकू मार कर घायल कर दिया. उसकी उंगलियों और सीने पर कई जगह चाकू से जख्म हो गए.

एक आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने बताया कि रात में ही वह बिथरी थाने की रजऊ पुलिस चौकी पहुंची. वहां फरीदपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला बताकर टरका दिया. सुबह महिला फरीदपुर थाने पहुंची. तब जाकर पुलिस ने देर शाम तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली. जिसके बाद पुलिस ने आरिफ नामके व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News