न खाने का ठिकाना-न सिर पर छत, फिर भी भिखारी शादीलाल ने कर लीं 7 शादियां

जबलपुर में एक ऐसा फक्कड़ सिरफिरा पकड़ा गया जो एक के बाद एक शादियां (marriage) करता जा रहा था. वो 7 शादी कर चुका था. शादियां भी ऐसी कि न सात फेरे लिए, न कोई रस्म निभाई. शादी का शौकीन ये शादीलाल अब पुलिस (police) सलाखों के पीछे है.

2 जून की रोटी का ठिकाना नहीं
इस सनकी ने जबलपुर के घमापुर से दो नाबालिग बहनों को बहलाया फुसलाया और फिर अपने साथ ले गया. लेकिन पुलिस ने उसका मंसूबा पूरा नहीं होने दिया. पुलिस की गिरफ्त में आए इस सनकी की दास्तां हैरान करने वाली है. शादी करने के इसके शौक किस्से कहानियों में सुने राजा-महाराजाओं से मिलते जुलते हैं. ये शादीलाल भिखारी है.
भीख मांगकर गुजारा करने वाले राजेश वासूदेव के पास 2 जून की रोटी का ठिकाना नहीं लेकिन बीवियां इसने एक के बाद एक सात बना लीं.

दो नाबालिग बहनों का अपहरण ताजा तरीन मामला जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र का है. यहां इसने अपने साथ रह रही पत्नी भूरीबाई के साथ मिलकर दो नाबालिग बहनो को फंसा लिया. आरोपी उन्हें अपने साथ ले गया और बड़ी बहन के साथ महज़ मांग भरने की रस्म अदायगी कर शादी कर ली. इस बीच पुलिस को दो बहनों के अपहरण की खबर लग गयी. मामले की जांच कर रही पुलिस राजेश को ढ़ूंढ़ते हुए पन्ना जिला जा पहुंची. वहां यह पड़ेरी गांव में पकड़ में आ गया. पुलिस ने इसके चंगुल से दोनो बच्चियों को आज़ाद करा लिया और इसे इसकी लेटेस्ट पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि बिना किसी रस्म अदायगी के इसे शादी करने का शौक है. बहरहाल पुलिस ने अपहरण के बाद दुष्कर्म , पास्को एक्ट समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News