अयोध्या :नाक काटने की घटना के बाद छावनी में तब्दील हुआ पासिनपुरवा व खड़पिपरा गांव

पटरंगा(अयोध्या) ! विवाहिता व उसके प्रेमी की नाक काटने की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर नौ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।प्रेमिका व उसका प्रेमी अलग अलग सम्प्रदाय का होने के नाते पासिन पुरवा गांव का माहौल गर्म है।अफसरों ने एहतिहात की तौर पर गांव में एक प्लाटून पीएसी के जवान तैनात कर दिए है।
बता दे पटरंगा थाना क्षेत्र स्थित गांव खंड पिपरा के पासिन का पुरवा निवासी 36 वर्षीय विवाहिता(पांच बच्चों की मां) का इसी ग्राम सभा के रहने वाले गैर समुदाय के युवक 23 वर्षीय मोहम्मद कासिम से अवैध संबंध चल रहा था।

विवाहिता का पति रोजगार के सिलसिले में बीते दो वर्षों से सऊदी अरब में है। पांच बच्चों की मां और उसका प्रेमी चोरी छिपे एक-दूसरे से मिलते थे।इस बात की भनक विवाहिता के परिवारवालों को लगी तो उन्होंने दोनों को सबक सिखाने की ठान ली।परिवार वालों ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़कर नाक काट दिया।थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि गांव की स्थित सामान्य लेकिन एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।

सावधान ! खाकी मुस्तैद है

अराजक तत्वों सावधान ? आपकी तनिक सी हरकत आपको सलाखों के पीछे पहुंचा देगी।क्योंकि इस समय खाकी पूरी तरह मुस्तैद हो चुकी है।कुछ इस प्रकार आमजनमानस को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए रूदौली पुलिस क्षेत्राधिकारी डा0 धर्मेन्द्र यादव की अगुवाई में पटरंगा पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ पासिन पुरवा व खड़पिपरा गांव में पैदल मार्च कर लोगों सुरक्षाका भरोसा दिलाया।साथ ही गांव में अमन चैन कायम रखने के लिए लोगों से अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News