July 27, 2024

संभल: पिता की आंखों के सामने गैंगरेप, पुलिस की वर्दी में आए थे बदमाश

0

उत्तर प्रदेश में अपराधियों की हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल करने लगे हैं। संभल (Sambhal) जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र के गांव में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। गांव के एक व्यक्ति की दो बेटियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है।

अमर उजाला की एक रिपोर्ट मुताबिक, बीती शनिवार की रात बहजोई थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति की दो बेटियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद रविवार को पीड़ित परिवार ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि शनिवार की देर रात को ‘पुलिस की वर्दी’ पहने कुछ बदमाश उनके घर में घुसे थे। उन्होंने शराब तस्करी का आरोप लगाते हुए पहले घर में शराब के नाम पर तलाशी की और उसके बाद पीड़ित पिता और उसकी दो बेटियों को गाड़ी में बिठा कर गांव के बाहरी छोर पर ले गए। जहां बदमाशों ने दोनों युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए।

कहा जा रहा है कि अब बदमाश पुलिस की वर्दी को अपराध करने के लिए उपयोग करने लगे हैं। पिछले सप्ताह भी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की थी। इस घटनाक्रम के कुछ दिन बाद ही पुलिस की वर्दी में किए गए इस अपराध ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News