कैराना से समाजवादी पार्टी MLA नाहिद हसन गिरफ्तार, 14 दिन के लिए भेजे गये जेल

शामली:शनिवार को शामली सपा विधायक नाहिद हसन को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. दरस, सपा विधायक ने कोर्ट से अंतरिम जमानत मांगी थी, जिसको निरस्त कर दिया गया. जिसके बाद आज नाहिद हसन कैराना एफटीसी कोर्ट में स्थायी जमानत के लिए पेशी पर पहुंचे थे. जहां से उन्हें गिरफ्तार करके 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया.

अंतरिम जमानत पर थे सपा विधायक

जानकारी के मुताबिक, मामला शामली (Shamli) नगर के कैराना का है. जहां सपा विधायक नाहिद हसन के ऊपर कैराना कस्बे के ही रहने वाले मोहम्मद अली नाम के एक युवक ने फोर्जरी यानी 420 का मुकदमा दर्ज कराया हुआ था. यह मुकदमा नाहिद के विरुद्ध करीब 2 वर्ष पूर्व कैराना कोतवाली में दर्ज हुआ था. केस दर्ज करने वाले मोहम्मद अली जिन्ना का आरोप था कि उसके साथ जमीन के लेनदेन के मामले में करीब 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. सपा विधायक नाहिद हसन इस मामले में 1 सप्ताह से अंतरिम जमानत पर चल रहे थे.

Also Read : यूपी: रंग लाई SSP अमित पाठक की मेहनत, कोमा में गए सिपाही की पत्नी को मिलेगी असाधारण पेंशन

जमीन के बैनामे में धोखाधड़ी के मामले मे सपा विधायक नाहिद हसन की जमानत खारिज हो गई. जिसके बाद विधायक नाहिद हसन कैराना एफटीसी कोर्ट में स्थायी जमानत के लिए पेशी पर पहुंचे थे. जमानत निरस्त होने के बाद सपा विधायक को कोर्ट के आदेश पर जिला कारागार मुजफ्फरनगर भेज दिया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच विधायक को कारागार में ले जाया गया.

वकील ने कहा ये…

मामले में नाहिद हसन के वकील इंतजार अहमद ने बताया कि सपा विधायक के विरुद्ध उक्त युवक ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें सपा विधायक की आज अंतरिम जमानत खारिज कर दी गई और उनको जेल भेज दिया गया. इसी के साथ उनका कहना है कि अब वह उच्च कोर्ट में जमानत की अर्जी डालकर वहां कोशिश करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News