July 27, 2024

लखनऊ:जाम में फंसी एम्बुलेंस, मैरेज की मौत

0

राजधानी की बेतरतीब यातायात व्यवस्था से लगे जाम में फंसकर सोमवार को एक मरीज की अस्पताल पहुंचने से पहले ही सांसें थम गईं। मरीज को प्रतापगढ़ से अपने निजी वाहन से आने में करीब ढाई घंटे लगा, जबकि तेलीबाग से केकेसी होते हुए यातायात में फंसकर बलरामपुर तक पहुंचने में एक घंटे से अधिक समय लग गया। मरीज को बलरामपुर अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रतापगढ़ निवासी राम खिलावन सरोज (55) को ब्रेन हेमरेज हुआ था। परिवारीजन सोमवार सुबह निजी गाड़ी से लेकर लेकर उन्हें प्रतापगढ़ से निकले। राजधानी के तेलीबाग तक पहुंचने में उन्हें करीब ढाई घंटे लगा। पर, वहां से बलरामपुर अस्पताल तक पहुंचने में करीब सवा घंटे तक लग गए।

भांजे सचिन सरोज ने बताया कि प्रतापगढ़ से सुबह 11 बजे के करीब निकले थे। तेलीबाग के पास वह दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचे। वहां से केकेसी, चारबाग रास्ते से बर्लिंगटन, कलेक्ट्रेट रोड से होते हुए बलरामपुर अस्पताल के गेट तक पहुंचने में एक घंटे से अधिक लग गया। परिवारीजन बलरामपुर में करीब ढाई बजे दोपहर में पहुंचे।

सचिन ने बताया कि बलरामपुर अस्पताल पहुंचने से 10 मिनट पहले तक राम खिलावन की सांसें चल रही थीं। जब बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे तो डॉक्टरों ने जांच कर उन्हें मृत बताया। उसके बाद परिवारीजन उसी गाड़ी से मरीज का शव लेकर प्रतापगढ़ रवाना हो गए। बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने बताया कि परिवारीजन जाम में फंस गए। मरीज की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News