July 14, 2024

अमेठी : युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव,अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज

0

मृतक की फाइल फोटो

अमेठी ! मुंशीगंज थाना क्षेत्र के चन्दौकी निवासी युवक का शव भुसियावां-शाहगढ़ मार्ग के किनारे तालाब के पास पाया गया। युवक के हाथ पैर बंधे हुए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मुंशीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत भुसियावा गांव के पास सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने शाहगढ़ की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे तालाब के पास एक युवक का शव देखा। कुछ दूर पर एक बाइक भी पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की सिनाख्त के लिए उसकी तलाशी ली तो कपड़े की जेब से आधार कार्ड और शादी का कार्ड मिला। मृतक की पहचान मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के चन्दौकी निवासी 35 वर्षीय विजय सिंह उर्फ रोहित पुत्र नन्द कुमार सिंह के रूप में हुई। परिजनों ने विजय की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। युवक के बड़े भाई नागेन्द्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

रविवार दोपहर एक बजे घर से निकला था युवक

युवक के भाई नागेंद्र सिंह ने बताया कि घर में 22 फरवरी को लड़की की शादी है। विजय रायबरेली में बहन के यहां पत्नी रुचि और चार वर्ष के बेटे के साथ रह रहा था और वहीं कोचिंग सेंटर खोल रखा था। शनिवार को ही विजय घर आया था। निमंत्रण पत्र बांटने तथा 80 हजार रुपए लेकर नई करेंसी के लिए विजय सिंह रविवार को दोपहर एक बजे घर से निकला था। शाम लगभग सात बजे विजय के नंबर से उसकी बहन के पास फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम आलोक मिश्र बताते हुए कहा कि विजय संजय गांधी अस्पताल के सामने पिज्जा हट पर बैठे हैं और घर जाने की स्थिति में नहीं हैं। बहन से इस बात की जानकारी भाई नागेन्द्र को दी। जिसके बाद परिजनों ने विजय की खोजबीन करने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। सोमवार की सुबह विजय का शव मिलने की खबर मिली।

युवक के मोबाइल के सीडीआर से प्राप्त नंबरों के आधार पर कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।”
डा. इलामारन जी
पुलिस अधीक्षक अमेठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News