हाथरस: बेटी से छेड़छाड़ और पिता का हत्यारा निकला सपा नेता, एक आरोपी गिरफ्तार, CM योगी ने दिए NSA लगाने के निर्देश

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) जिले में आलू की खुदाई करवा रहे एक किसान (Farmer) की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. जानकारी के मुताबिक ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. बताया जा रहा है कि इसी से नाराज दबंगों ने सोमवार को इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. बेटी ने 4 नामजद सहित 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए हत्यारोपियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं. वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी सपा नेता गौरव शर्मा बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक युवती के पिता ने जुलाई 2018 में इन आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. ये मामला हाथरस के ससनी इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जिनमें से 1 युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की बीवी और चाची की मंदिर में पीड़ित परिवार की महिलाओं से बहस हो गयी थी. ये बहस छेड़छाड़ के इस पुराने केस को लेकर ही हुई थी. इसके बाद आरोपी युवती के पिता से इस मामले में बहस करने के लिए पहुंचे और उसे गोली मार दी. युवती के पिता की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गयी.

जानें पूरा मामला ?

पुलिस के मुताबिक घटना हाथरस के ससनी इलाके के नौजपुरा गांव की है. पुलिस अधिकारी के बताया कि अमरीश शर्मा नाम के शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. इस घटना मुख्य आरोपी सपा नेता गौरव शर्मा बताया जा रहा है, उसके खिलाफ जुलाई 2018 में अमरीश शर्मा ने उनकी बेटी से छेड़खानी का केस दर्ज कराया था. आरोपी को एक महीने जेल में रहना पड़ा था लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गया. तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश थी और गौरव बदला लेने की फ़िराक में था. सोमवार शाम एक छोटी सी बहस के बाद गौरव फिर अमरीश के घर पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बसरा दीं. इस दौरान गौरव के साथ उसके कुछ दोस्त भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News