कानपुर: मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने प्राइवेट पार्ट और गर्दन को ब्लेड से काटा

0

कानपुर (Kanpur) के चकेरी इलाके में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पत्नी के वियोग में एक पति (Husband) ने अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) ही ब्लेड से काट डाला। यही नहीं, युवक ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से अपनी गर्दन पर भी ब्लेड से कई वार किये। युवक को खून से लथपथ हालत में देखकर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कर दिया है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले में चकेरी के अहिरवां चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि मवैया गांव निवासी 26 वर्षीय बीनू सविता मजदूरी करता हूं। पांच साल पहले उसका विवाह बारादेवी निवासी नेहा से हुआ था, जिससे बीनू सविता को ढाई साल का बेटा आर्यन भी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि डेढ़ महीने पहले पत्नी नेहा को डेंगू हुआ था, जिसपर वह इलाज के लिए मायके गई थी।

इसके बाद से वह लौटकर नहीं आई। इधर बीनू के परिजनों ने बताया कि वह इस वजह से परेशान रहता था। साथ ही मानसिक रूप से विक्षिप्ता सा हो गया था। बुधवार की देर शाम वह अपने कमरे में गया और ब्लेड से अपना गुप्तांग काटा और फिर गर्दन भी काट ली। पुलिस ने परिजनों की मदद से उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

युवक के परिजनों के मुताबिक, करीब डेढ़ महीने से बहू मायके में रह रही थी, जब उनका बेटा अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल जाता था तो पत्नी आने से इंकार कर देती थी। इसके साथ ही फोन पर भी बात नहीं करती थी। बीते एक महीने से पत्नी का रवैया किसी के भी समझ में नहीं आ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News