सीतापुर में साथी शिक्षक ने सहायक अध्यापिका की गोली मारकर दी हत्या

सीतापुर
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सरकारी स्‍कूल के एक शिक्षक ने शनिवार को स्‍कूल में ही महिला सहायक अध्यापिका की गोली मारकर हत्या कर दी। अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई। इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के प्रेम-संबंधों में विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना मानपुर थाना इलाके की है। लखनऊ निवासी महिला शिक्षक आराधना राय 2015 से पकरिया प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के पद पर तैनात थीं। इसी विद्यालय में सिधौली निवासी अमित कौशल भी पढ़ाते हैं। पुलिस के मुताबिक, इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-संबंध थे। महिला रोजाना लखनऊ से विद्यालय आया जाया करती थी। शनिवार को विद्यालय की छुट्टी के दौरान महिला और पुरुष शिक्षक के बीच विवाद हो गया। आपस में काफी नोकझोंक भी हुई। बात इतनी आगे बढ़ी कि अमित ने आराधाना के सीने पर अवैध असलहे से गोली मार दी। स्‍कूल के अध्‍यापक तत्‍काल आराधना को अस्‍पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

चल रही विभागीय जांच
पुलिस ने आरोपी अध्‍यापक अमित कौशल को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि प्रेम-संबंधों में विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले को लेकर विभागीय जांच भी की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News