मेरठ: बैंगलोर के दलित युवक नवीन का सिर काटने वाले को दूंगा 51 लाख का ईनाम, सपा नेता शाहजेब रिजवी का ऐलान


बैंगलोर हिंसा (Bengaluru violence) को लेकर उत्तर प्रदेश के मेरठ से समाजवादी पार्टी के नेता शाहजेब रिजवी (Shahzeb Rizvi) का आपत्तिजनक बयान सामने आ रहा है. शाहजेब ने दलित कांग्रेस नेता विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे पी. नवीन Akhanda Srinivasmurthy nephew P Naveen) का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रूपए का ऐलान किया है. रिजवी ने मुसलमानों से 51 लाख रूपए जमा करने की अपील की है.

समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत का चुनाव लड़े चुके मेरठ के फलावदा कस्बा निवासी शाहजेब रिजवी ने वीडियो जारी कर कहा, “फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उसनें हुजूर के शान में जो गुस्ताखी की है, मैं उसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूँ, रिजवी ने ऐलान किया की इस युवक जो सर कलम करके लाएगा उसे मैं 51 लाख का नगद ईनाम दूंगा. रिजवी ने मुस्लिमों से अपील कि है कि सब मिलकर 51 लाख रुपए जमा करो”.


बता दें कि दलित कांग्रेस नेता विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे पी. नवीन की पैगंबर मोहम्मद को लेकर बैंगलोर में मंगलवार को हिंसा भड़क गई. उपद्रवियों ने 5 घंटे तक दो इलाकों में कोहराम मचा दिया. कांग्रेस विधायक के घर में आग लगा दी. थाने में तोड़फोड़ कर डाली. पुलिस ने मोर्चा संभाला तो गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई. हिंसक झड़प में 60 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए है. पुलिस ने SDPI के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए नेता का नाम मुजम्मिल पाशा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News