मेरठ: नाबालिग हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल फंसाने औऱ ब्लैकमेल कर होटल ले जाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, सरगना अयान गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ हुआ है, जो फिल्मों में काम दिलाने या नौकरी लगवाने का झांसा देकर नाबालिग हिंदू लड़कियों को अपने अपने प्रेमजाल में फंसाता था फिर हुक्का बार और होटलों में कमरा बुक करके ले जाते थे, जहां उनके साथ अश्लीलता की जाती थी. यह गिरोह पिछले दो साल से सक्रिय था, जो कि 20 से ज्यादा लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में अयान ने ये सब बातें खुद कबूल की है.

दरअसल, हाल ही में डग आउट कैफे का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नाबालिग लड़कियां भी हुक्का पीती दिख रही हैं. अयान भी हुक्के का धुआं लड़कियों पर छोड़ते हुए दिख रहा है औऱ लड़कियों के साथ अश्लील हरकते कर रहा रहा था. मीडिया रिपोर्ट की माे तो इस कैफे में लव जिहाद भी फैलाया जा रहा था. नाम बदलकर हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया जा रहा था. इस मामले में पुलिस डग आउट कैफै सील कर कैफे मालिक सुमित चौधरी और मैनेजर अविनाश को गिरफ्तार किया था. कैफे में लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के कब्जे में है.

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अयान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. अयान ने बताया कि डगआउट में गई लड़की से उसकी करीब एक साल से दोस्ती थी. लड़की अपनी मर्जी से रेस्टोरेंट में जाती थी. पुलिस को अयान ने कई अन्य लड़कियों के नाम भी बताए हैं. पुलिस ने सभी लड़कियों के स्वजनों से संपर्क किया है. मुकदमा दर्ज करने के लिए उनसे भी तहरीर मांगी जा रही है. इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार का कहना है कि सब ने तहरीर देने से इन्कार कर दिया है. उधर पुलिस पूछताछ में अयान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अयान ने पुलिस को अपने गिरोह के तीन साथियों की जानकारी दी है. उनकी तलाश में भी छापामारी की जा रही है. लड़कियों को फंसाने केलिए वे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते थे.

हुक्का पिलाते खींची फोटो, ब्लैकमेलिंग कर होटल बुलाया

अयान से पूछताछ में सामने आया कि उसके गैंग में तीन और युवक भी शामिल थे. उसने दो लड़कियों के नाम भी उजागर किए हैं. इनको रेस्टोरेंट और हुक्का बार ले जाया गया वहां हुक्का पीते नाबालिगों की फोटो खींचकर इन्हें ब्लैकमेलिंग के द्वारा होटल बुलाया गया. अयान ने पूछताछ में बताया कि उसने एक ग्रुप बना रखा है. इसमें के दानिश, सुहैल और अमान भी हैं. ये इंस्टाग्राम पर नाबालिग लड़कियों से चैट करते हैं. उनसे दोस्ती कर होटल व रेस्तरां तक ले आते हैं. लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने तक के सपने दिखाते हैं. कम उम्र की लड़कियां इनके झांसे में आ जाती हैं. आरोपित ने बताया कि इस समय उसके साथ सेंट्रल मार्केट और फूलबाग कालोनी की रहने वाली दो लड़कियां थीं. डग आउट कैफे में चल रहे हुक्का बार में भी आरोपति दोनों लड़कियों को ले जाते थे. यह गिरोह दो साल में 20 से अधिक लड़कियों को होटल में बुला चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News